City Post Live
NEWS 24x7

एक्सक्लूसिव इंटरव्यूः ‘हार की वजह जानने के लिए बुलायी गयी कांग्रेस जिलाध्यक्षों की बैठक’

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

एक्सक्लूसिव इंटरव्यूः ‘हार की वजह जानने के लिए बुलायी गयी कांग्रेस जिलाध्यक्षों की बैठक’

सिटी पोस्ट लाइवः लोकसभा चुनाव में बिहार में करारी हार के बाद महागठबंधन के सभी दलों में समीक्षा और मंथन का दौर जारी है। बिहार कांग्रेस ने भी हार के कारणों को समझने के लिए कांग्रेसी जिलाध्यक्षों के साथ प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने बैठक की। सिटी पोस्ट लाइव के एडिटर इन चीफ श्रीकांत प्रत्यूष से बातचीत करते हुए मदन मोहन झा ने कहा कि हार पर विचार विमर्श करने के लिए जिलाध्यक्षों की बैठक बुलायी गयी है। जिलाध्यक्षों से जमीनी हकीकत की जानकारी ली जाएगी और जिलाध्यक्षों की भावना से कांग्रेस आलाकमान को अवगत कराएंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफे की पेशकश पर मदन मोहन झा ने कहा कि राहुल गांधी ने इस्तीफे की पेशकश की थी। कांग्रेस का अगला राष्ट्रीय अध्यक्ष कौन होगा यह काल्पनिक सवाल है क्योंकि राहुल गांधी को अभी इस्तीफा नहीं देना चाहिए। बिहार में दूसरे कांग्रेसी नेताओं के इस्तीफे पर मदन मोहन झा ने कहा कि इस्तीफा पार्टी फोरम में देना चाहिए मीडिया में इस्तीफा नहीं देना चाहिए। राजद के साथ गठबंधन पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने दम पर खड़ी है लेकिन गठबंधन में रहना हर राजनीतिक दल की मजबूरी है।

आज की बैठक के बाद आलाकमान को कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भावनाओं से अवगत कराया जाएगा अंतिम फैसला कांग्रेस आलाकमान हीं लेंगे। आपको बता दें कि इससे पहले राजद, रालोसपा, हम जैसी पार्टियां भी हार पर मंथन कर चुकी है। सभी दलों ने अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर हार के कारण तलाशने की कोशिश की है। राजद ने तो बजाप्ता जगदानंद सिंह की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय कमेटी भी बनायी है जो हार के कारण तलाशेगी।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.