City Post Live
NEWS 24x7

महागठबंधन में सीएम उम्मीदवार पर नहीं सुलझ रहा पेंच, तेजस्वी पर राहुल गांधी लेंगे फैसला

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

महागठबंधन में सीएम उम्मीदवार पर नहीं सुलझ रहा पेंच, तेजस्वी पर राहुल गांधी लेंगे फैसला

सिटी पोस्ट लाइवः अब से कुछ महीनों के बाद बिहार में विधानसभा के चुनाव होने हैं। विधानसभा चुनाव से पहले सबसे बड़ी चुनौती महागठबध्ंान की सामने हैं। यहां सीएम पद की उम्मीदवारी को लेकर पेेंच फंसा हुआ है। आरजेडी ने तेजस्वी यादव को सीएम पद का उम्मीदवार घोषित किया है लेकिन महागठबंधन के सहयोगी इस पर तैयार नहीं है। अब कांग्रेस ने कहा है कि तेजस्वी यादव को कांग्रेस सीएम उम्मीदवार मानेगी या नहीं इस पर फैसला राहुल गांधी लंेगे।

बिहार कांग्रेस के संगठन प्रभारी अजय कपूर ने कहा है कि हमारे नेता तेजस्वी यादव नहीं बल्कि राहुल गांधी हैं। मुजफ्फरपुर में उत्तर बिहार के पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने पहुंचे अजय कपूर ने कहा है कि विधानसभा चुनाव को लेकर हर फैसला राहुल गांधी करेंगे। मुजफ्फरपुर स्थित कांग्रेस कार्यालय में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ संगठन प्रभारी अजय कपूर ने लंबी बैठक की है।

बैठक में उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति पर नेताओं कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया। लगे हाथ उन्होंने यह भी कह दिया कि हमें दूसरे पर अपनी निर्भरता खत्म करनी होगी। पार्टी के नेता राहुल गांधी है और उन्हीं के बताए रास्ते पर हमें आगे बढ़ना है। बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल भी तेजस्वी यादव के नेतृत्व को लेकर पहले ही चुप्पी साध चुके हैं। अब संगठन प्रभारी अजय कपूर ने भी कह दिया है कि तेजस्वी के नेतृत्व पर भी महागठबंधन में फैसला राहुल गांधी लेंगे।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.