City Post Live
NEWS 24x7

LJP और RJD के बीच गठबंधन का दिखना हुआ शुरू, इमाम गजाली ने जिलास्तर पर कार्यकर्ताओं से की बातचीत

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: शेखपूरा में लोजपा जिलाध्यक्ष इमाम गजाली के द्वारा आरजेडी समर्थकों के साथ बैठक शुरू कर दी गई है. इसी कड़ी में लोजपा जिलाध्यक्ष इमाम गजाली के द्वारा आज औपचारिक मुलाकात के तहत आरजेडी के जिला प्रवक्ता सागर यादव और मानपुर के आरजेडी के पूर्व जिलाध्यक्ष नरेश यादव से मिलकर बातचीत की. मीडिया ने जब इस संबंध में बात किया तो लोजपा जिलाध्यक्ष इमाम गजाली ने गठबंधन की ओर इशारा कर दिया.

माना यह भी जाता है कि लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के खासमखास रहने बाले इमाम गजाली चिराग की हाथ मजबूत करने की दिशा में लगातार कार्यरत हैं और पार्टी को नई शुरुआत देने में लगे हैं. इसी मुलाकात के तहत 100 वर्ष की सागर यादव की मां से मिलकर लोजपा जिलाध्यक्ष इमाम गजाली ने आशीर्वाद भी लिया है. बता दें कि, राजद के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक ने भी चिराग पासवान दिल्ली में मुलाकात की.

जिसके बाद सियासी गलियारे में काफी हलचल शुरू हो गयी है. साथ ही ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं किराजद की निगाह अब सभी दलित वोट बैंक पर है. राजद दलित नेताओं को एकजुट करने की कोशिश में जुट गए हैं. बता दें कि, इस दौरान श्याम रजक ने बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास और पूर्व लोकसभा स्पीकर मीरा कुमार से भी मुलाकात की है. साथ ही राजद की तरफ से चिराग पासवान को लगातार ऑफर दिए जा रहे हैं.

                                                                                                                                           शेखपुरा से धीरज सिन्हा की रिपोर्ट   

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.