City Post Live
NEWS 24x7

लालू यादव के इस बेटे को किसने बताया “पागल, सनकी और जोरू का गुलाम”

“पागल” और “सनकी” बताते हैं .यहाँ तक कि अब तो ये लोग “जोड़ू का गुलाम” कहने लगे हैं

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाईव :  आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के राजनीति से सन्यास लेने की खबर से बिहार के सियासी हलके में हलचल बढ़ गई है. अपने फेसबुक के जरिये राजनीति से सन्यास लेने के एलान की खबर पुरे देश में चर्चा का विषय बन गया है. बिहार के  पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने रविवार की शाम अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ के दौरे के बाद ये एलान किया है. जिस फेसबुक पर तेजप्रताप ने यह एलान किया है उसपर उन्हें  90 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इस अकाउंट पर तेजप्रताप के हवाले से क्या लिखा गया है जरा आप भी पढ़ लीजिये .

मेरे शुभचिंतकगण,

जैसा कि आप सभी को ज्ञात है कि कल मैं अपने विधान सभा क्षेत्र महुआ में टी-पार्टी के जरिये कार्यकर्ताओं की समस्या सुनकर उसे हल करने हेतु महुआ गया था .आपको सुनकर हैरानी होगी कि यहाँ सभी कार्यकर्ता सिर्फ-और-सिर्फ एक-ही समस्या लेकर आयें .जानना चाहेंगे कि वो समस्या क्या था ? वो समस्या था “ओम प्रकाश यादव उर्फ़ भुट्टू” एवं MLC “सुबोध राय” का “शिकायत” .सभी कार्यकर्ताओं का कहना था कि हमें आप से कोई शिकायत नहीं . हम सभी जानते हैं कि आप बहुत अच्छे हैं किन्तु “ओम प्रकाश यादव” एवं “सुबोध राय” आपके खिलाफ गलत-गलत अफवाह उड़ाकर आपके छवि को धूमिल कर रहे हैं .ये दोनों आपको “पागल” और “सनकी” बताते हैं .यहाँ तक कि अब तो ये लोग “जोड़ू का गुलाम” बताते हैं और कहते हैं कि तेज प्रताप तो नाम के विधायक है . तेज प्रताप को कुछ भी नहीं आता है . इसके साथ और भी ऐसे-ऐसे शब्द हैं जो मैं आपको नहीं बता सकता हूं .इन झूठे अफवाहों के कारण आपका क्षेत्र ख़राब हो रहा है . इसलिए इन “दोनों आस्तीन के सांपो” को अपने क्षेत्र से बाहर कीजिये .मैंने भी अपने कार्यकर्ताओं से यही कहा कि मैं भी अपने मुम्मी-पापा को बहुत बार बता चूका हूं कि “ओम प्रकाश यादव उर्फ भुट्टू” एवं “सुबोध राय” मेरे बारे में गलत-गलत अफवाह फैलाकर मुझे बदनाम कर मेरी छवि धूमिल कर रहा है किंतु मेरी मुम्मी मेरी एक नहीं सुनती है और उल्टा मुझे ही डांट सुन्ना पड़ता है जिसके कारण मैं बहुत-ही प्रेसर में रहता हूं . अब आपही बताएं कि क्या इतना “प्रेसर में राजनीति हो सकती है क्या” ?मुझमे “अदम्य साहस एवं क्षमता” है जिससे मैं इन “कीड़े-मकौड़े” को चुटकी में मसल सकता हूं किन्तु मेरा पैर अपनों के कारण रुक जाता है .आप जानते हैं कि बाजी राव मस्तानी में सम्पूर्ण विश्व को जितने की क्षमता थी किन्तु वे घर में ही हार गए .

इसलिए मेरे शुभचिंतकगण,

यदि यही स्थिति बनी रही तो मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि अब “मैं राजनीति नहीं करूँगा” .राजनीति वही लोग करेंगे जो मेरे छवि को धूमिल कर रहे हैं . अब “ओम प्रकाश यादव उर्फ़ भुट्टू ही महुआ से चुनाव लड़ेगा” और विधायक और फिर मंत्री बनेगा .

लेकिन अब आपको असली खबर बता देते हैं .असली खबर ये है कि तेजप्रताप यादव ने राजनीति से सन्यास लेने का कोई एलान नहीं किया है. तेजप्रताप यादव का ये फेसबुक अकाउंट नहीं है. ये अकाउंट फर्जी है .लेकिन ज्यादा लोग ये नहीं जानते इसलिए 90 हजार से ज्यादा लोग इस फर्जी फेसबुक अकाउंट के जरिये तेजप्रताप यादव को फॉलो भी करते हैं. सिटी पोस्ट लाईव के संपादक श्रीकांत प्रत्यूष ने तेजप्रताप यादव से जब बात की तो उन्होंने कहा कि इससे ये  साबित होता है कि मेरे विरोधी मुझसे कितना डरते हैं. अगर डरते नहीं तो मेरे संन्यास लेने की झूठी खबर नहीं फैलाते. मैं संन्यास लेनेवाला नहीं बल्कि मैं बहुत लोगों को राजनीति से सन्यास लेने के लिए मजबूर कर दूंगा .

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.