City Post Live
NEWS 24x7

मास्क बांटने के बाद ट्रोल हुए तेजप्रताप, यूजर्स ने राजनीति बंद करने की दी सलाह

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

मास्क बांटने के बाद ट्रोल हुए तेजप्रताप, यूजर्स ने राजनीति बंद करने की दी सलाह

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव को ट्वीटर यूजर्स ने खूब ट्रोल किया है। दरअसल तेजप्रताप यादव ने कोरोना वायरस के खतरे से निपटने के लिए लोगों के बीच मास्क बांटा है। तेजप्रताप यादव ने आज सुबह कोरोना वाइरस से लोगों को जागरूक करने के लिए स्टे होम वाला मैसेज ट्वीट किया था लेकिन उसके कुछ देर बाद ही तेजप्रताप यादव अपनी टोली के साथ पटना की सड़कों पर मास्ट बांटने निकल गए.

सरकार लगातार यह एडवाइजरी जारी कर रही है कि भीड़ से बचे. जरूरी होने पर ही घरों से निकले. तो सवाल ये है कि ऐसे में पटना की सड़कों पर तेजप्रताप मजमा क्यों लगा रहा हैं?यही नहीं कोरोना से पूरा देश हलकान है. तेजप्रताप यादव ने जो ट्वीट कर इस अपने मास्क वितरण की जानकारी और तस्वीरें लोगों तक साझा की. बस क्या था यूजर्स ने तेजप्रताप यादव को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. यूजर्स ने तेजप्रताप यादव को खूब ज्ञान दिया है.

यूजर्स ने कहा है कि 1 मीटर की दूरी तो बना लेते..ऐसे ही कई यूजर्स ने लिखा है कि इस वक्त पर राजनीति करने की कोई जरूरत नहीं है. वैसे तेजप्रताप यादव अक्सर सुर्खियों में रहते हैं कभी अपने लूक की वजह से, कभी अपने बयानों की वजह से और कभी आज जैसी वजह से जिसको लेकर लोग उनको ट्रोल कर रहे हैं।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.