City Post Live
NEWS 24x7

सुपौल में पप्पू को और दरभंगा में कीर्ति आजाद को ठिकाने लगाने निकल रहे हैं तेजस्वी

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सुपौल में पप्पू को और दरभंगा में कीर्ति आजाद को ठिकाने लगाने निकल रहे हैं तेजस्वी

सिटी पोस्ट लाइव : पटना के गांधी मैदान में रैली कर कांग्रेस ने अपने सहयोगी दलों को खासतौर पर RJD अपनी ताकत का अहसास क्या कराया ,तेजस्वी यादव भी उन सीटों पर अपनी ताकत दिखाने निकल रहे हैं जिन सीटों पर कांग्रेस का सबसे मजबूत दावा है. जाहिर है महागठबंधन में कांग्रेस की राह आसान नहीं है और ना ही कांग्रेस के जरिये संसद पहुँचने की रणनीति आसान है.गांधी मैदान में रैली कर ये सन्देश देने की कोशिश कांग्रेस ने की थी कि सीटों के बंटवारे में कांग्रेस को हल्के में न लिया जाए. लेकिन अब आरजेडी उसे अपनी ताकत का अहसास कराने जा रही है.

आरजेडी बेरोजगारी हटाओ-आरक्षण बचाओ यात्रा की शुरूआत उन्ही ईलाकों से करने जा रही है जहाँ कांग्रेस की नजर है .ये यात्रा इसलिए भी ज्यादा महत्वपूर्ण है क्योंकि इस यात्रा की शुरूआत इन जगहों से हो रही है जहां कांग्रेस सीटों को लेकर मजबूत दावेदारी जता रही है. आरजेडी 7 फरवरी बेरोजगारी हटाओ-आरक्षण बचाओ की शुरूआत दरभंगा से कर रही है. इस यात्रा को तेजस्वी यादव लीड करेंगे.तेजस्वी यादव यहां तीन सभाएं करेंगे. गौरतलब है कि तेजस्वी यह सीट वीआइपी पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी को दे चुके हैं लेकिन बीजेपी के बागी कार्ति आजाद यहां से सांसद हैं.कीर्ति आजाद कांग्रेस की टिकट पर यहां से दावेदारी ठोक रहे हैं. अगले सप्ताह वो इसी सीट को लेकर कांग्रेस में शामिल होनेवाले भी हैं.

तेजस्वी यादव अपनी दूसरी सभा सुपौल में करेंगे. सुपौल से पप्पू यादव की पत्नी रंजीता रंजन सांसद हैं. यह बात जगजाहिर है कि पप्पू यादव से तेजस्वी की अदावत पुरानी है. पप्पू यादव ने आरजेडी के टिकट पर लोकसभा का चुनाव जीता  था लेकिन बाद में  पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया. तेजस्वी यहां सभा करके कांग्रेस के साथ साथ पप्पू यादव की भी हैसियत बताने की कोशिश करेंगे.तेजस्वी यादव 9 फरवरी को भागलपुर में सभा करेंगे. हालांकि भागलपुर सीट पर पहले से आरजेडी का कब्जा है. लेकिन फिर भी तेजस्वी यादव अपने दुर्ग को और मजबूत करने के लिए यहां सभा करेंगे. तेजस्वी को यह पता है कि पिछली बार यहां आरजेडी काफी कम ही वोटों से जीती थी. इसलिए तेजस्वी यहां भी सभा कर अपने किले को और मजबूत करने की फिराक में हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.