City Post Live
NEWS 24x7

CM के आरोपों से बौखलाए तेजस्वी का पलटवार, कहा- अपना भविष्य देखिए, महागठबंधन की चिंता छोड़िए

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

CM के आरोपों से बौखलाए तेजस्वी का पलटवार, कहा- अपना भविष्य देखिए, महागठबंधन की चिंता छोड़िए

सिटी पोस्ट लाइव : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नेता विपक्ष तेजस्वी यादव के बीच घमशान जारी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महा-गठबंधन पर जब जमकर निशाना साधा और कहा कि करप्शन के साथ कोई समझौता नहीं होगा. फिर क्या था  नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बौखला उठे.उन्होंने पलटवार करते हुए  कहा कि नीतीश कुमार जी आपको किसने यह अधिकार दिया है कि आप महागठबंधन की भविष्यवाणी करें. हमारा भविष्य तो बिहार की जनता तय करेगी. आप खुद के भविष्य की चिंता करिए. आपसे पूरे बिहार के लोग ऊब चुके हैं और अब आपसे मुक्ति चाहते हैं. आप भविष्यवाणी करने की जगह बिहार के कानून-व्यवस्था की चिंता करिए.

सीएम नीतीश के सोमवार के प्रेस कॉन्फ्रेंस में उठाए गए सवालों का जबाब देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि आप कितना भी यह दावा कर लें कि आपने क्राइम-करप्शन और कम्यूलिज्म से समझौता नहीं करने वाले. लेकिन आपकी बात में कोई दम नहीं. आपने तीनों-सी से समझौता कर लिया है.सड़क छाप को महागठबंधन में शामिल कराने के सीएम नीतीश के बयान को पूरे पिछड़े समाज का अपमान करार देते हुए तेजस्वी ने कहा कि चुनाव में जनता इसका जबाब देगी.उन्होंने कहा कि सीएम पहले भी उपेन्द्र कुशवाहा के बारे में नीच शब्द का प्रयोग कर चुके हैं. सीएम की भाषा से ही यह प्रतीत होने लगा है कि वे इन दिनों परेशान हैं.

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार ने बिना आरसीपी टैक्स के कोई काम नहीं होता. चाहे अधिकारी की पोस्टिंग का सवाल हो या कोई योजना को धरातल पर उतारने का, बिना टैक्स दिए आप बिहार में कोई काम नहीं कर सकते. आखिर क्या बात है कि जब चुनाव का समय आता है तभी बड़ी योजनाओं का टेंडर किया जाता है.तेजस्वी ने कहा कि सीएम नीतीश का ध्यान सिर्फ लोकसभा सीट की शेयरिंग पर केंद्रित है. बिहार का शासन भगवान भरोसे चल रहा है. तभी तो बिहार के तत्कालीन राज्यपाल जो अभी जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल हैं वो स्वीकार कर रहे हैं कि पटना में जितना अपराध है उतना कश्मीर में एक हफ्ते में भी नहीं होता.तेजस्वी यादव नीतीश कुमार के हमले से बेहद नाराज दिखे.उनके ऊपर तो निशाना साधा ही साथ ही उन्होंने उनके करीबियों को भी नहीं बख्शा. आरसीपी सिंह के खिलाफ भी जमकर बोले.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.