City Post Live
NEWS 24x7

तमिलनाडु सरकार के बचाव में फिर बोले तेजस्वी यादव.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : सदन में तमिलनाडु में बिहारियों पर हमले की खबर को झूठ बताने वाले बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने एकबार फिर बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने केंद्र सरकार पर इसका ठीकरा फोड़ते हुए कहा कि अगर ऐसी कोई घटना हुई है तो इस पर केंद्र सरकार चिंता क्यों नहीं जता रही है. मोदी सरकार इस मामले पर आखिर चुप क्यों है. दो राज्यों में विवाद उत्पन्न होने की बात चल रही है. इसका समाधान करना चाहिए.

मीडिया के इस सवाल पर कि क्या फिर से मजदूरों को तमिलनाडु वापस जाना चाहिए,तेजस्वी यादव ने कहा कि क्यों नहीं तमिलनाडु जा सकते हैं. एकदम जाना चाहिए, देश में कहीं भी किसी को आने और जाने पर रोक नहीं है. अगर कोई एक व्यक्ति गलती करता है तो इसके लिए पूरा राज्य दोषी कैसे हो सकता है. हम कहीं भी और जा सकते हैं.तेजस्वी यादव ने यह भी कहा है कि हमने अखबार में एक कट आउट देखा है जिसमें यह लिखा है कि बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने तमिलनाडु के प्रदेश अध्यक्ष से बातचीत की है. वहां के प्रदेशाध्यक्ष ने ऐसा कहा है कि यहां पर ऐसी कोई घटना नहीं हुई.

तेजस्वी यादव ने कहा कि तमिलनाडु पुलिस का मानना है कि वहां पर ऐसी कोई बात नहीं. हमारे सामने जो भी वीडियो आया है उसकी क्या सच्चाई है, यह जानने के लिए अपनी टीम भेजी गई है. सरकार गंभीर है तभी तो टीम भेजी गई है. सच्चाई सामने आने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.