City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी बोले- NDA को हराकर मनाएंगे विजयादशमी, लालू प्रसाद के आने की उम्मीद कम.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :भले उप-चुनाव में महागठबंधन टूट गया है.कांग्रेस पार्टी ने उम्मीदवार खड़े कर दिए हैं और भाई तेजप्रताप यादव ने बगावत का बिगुल फूंक दिया है लेकिन तेजस्वी यादव हिम्मत नहीं हारे हैं.तेजस्वी ने कहा कि RJD उपचुनाव को लेकर बड़ी तैयारी कर रही है. हमारे दोनों उम्मीदवार भारी मतों से जीत दर्ज करेंगे. जनता सीधा संदेश देगी कि अब बस बहुत हुआ, बिहार सत्ताधारियों से संभल नहीं रहा है. उन्होंने प्रचार-प्रसार को लेकर कहा कि तारापुर में रहने के बाद मैं कुशेश्वरस्थान जाऊंगा. इसके बाद हेलिकॉप्टर से चुनाव प्रचार होगा.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शनिवार को दिल्ली से पटना पहुंचते ही एयरपोर्ट पर कहा कि RJD सुप्रीमो बिहार आने को इच्छुक हैं, लेकिन उनकी सेहत ठीक नहीं है. डॉक्टर से बात की गई है, जो भी जवाब आएगा, उसी हिसाब से उनके बिहार आने को लेकर निर्णय लिया जाएगा.पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए तेजस्वी ने कहा कि विजयादशमी भले ही बीत गई हो, लेकिन जिन दो सीटों पर चुनाव होने हैं वहां NDA के प्रत्याशी को हराकर राज्य की जनता विजयादशमी मनाएगी.

उन्होंने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हल्ला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब थक चुके हैं. उनके पास बिहार के विकास के लिए कोई एनर्जी नहीं बची है. अब इस सरकार से जनता का भरोसा भी उठ चुका है.कांग्रेस ने RJD के उम्मीदवारों के खिलाफ दोनों ही सीटों पर उम्मीदवार उतार दिया है। इनके प्रचार के लिए आने वाले स्टार प्रचारकों पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने कहा कि 20-20 स्टार प्रचारक हैं और सभी लोग अपने अपने दलों के लिए वोट मांगेंगे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.