City Post Live
NEWS 24x7

प्रतिशोध के चलते हम पर झूठे केस थोप चरित्रहनन कर रहे है : तेजस्वी

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

प्रतिशोध के चलते हम पर झूठे केस थोप चरित्रहनन कर रहे है : तेजस्वी

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री  व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इसबार पीएम मोदी, अमित शाह, नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर बड़ा हमला किया है. उन्होंने कहा कि उनके परिवार का चरित्र हनन करने की साजिश रची गई है और इसमें प्रधानमंत्री कार्यालय भी शामिल है. तेजस्वी यादव ने एक वेब पोर्टल पर छपी खबर को शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘’हम शुरू दिन से कह रहे थे कि नरेंद्र मोदी, अमित शाह, नीतीश कुमार और सुशील मोदी प्रतिशोध के चलते हम पर झूठे केस थोप चरित्रहनन कर रहे हैं. क्योंकि 30 वर्ष से बिहार में हम उनकी राह का रोड़ा बने हुए हैं. सुनो, हम डरने वालों में से नहीं हैं और ना रहेंगे.’’

दरअसल इस वेब पोर्टल पर छपे आलेख में सीबीआई के डायरेक्टर आलोक वर्मा के सीवीसी के समक्ष रखे पक्ष के हवाले से कहा गया है कि किस तरह से सीबीआई में दूसरे नंबर के अधिकारी राकेश अस्थाना बिहार के उपमुख्यमंत्री के संपर्क में थे. इसमें ये भी कहा गया है कि पीएमओ के एक अधिकारी के निर्देश पर आईआरसीटीसी घोटाले की जांच को निर्देशित किया जा रहा था.

वही दुसरे ट्वीट में तेजस्वी ने कहा कि CBI की लीगल विंग के बाद अब Director आलोक वर्मा ने CVC को रिटायर्ड जज द्वारा मॉनिटर्ड जाँच में अपनी रिपोर्ट में हमारे परिवार पर PMO द्वारा किए जा रहे ज़ुल्मों पर सबूत सहित तथ्य पेश किए है। क्या अब ऐसे ही लोकतंत्र और CBI,ED,IT जैसी संवैधानिक स्वायत्त संस्थाओं का मज़ाक बनाया जाएगा?

तेजस्वी यही शांत नहीं हुए उन्होंने तीसरे ट्वीट में कहा कि CBI निदेशक के अनुसार बिहार में हारे हुए सुशील मोदी किस हैसियत से PMO अधिकारी से मिलकर सीबीआई से विपक्षी नेता के केस का फ़ॉलोअप कर रहे थे? क्या अब ऐरा गैरा नत्थू खैरा कोई भी भाजपाई CBI को डिक्टेट करेगा? यह एक ग़लत परिपाटी स्थापित की गई है। इसके अनेकों दुष्प्रभाव होंगे।

बता दें इससे पहले तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर उनकी जासूसी करवाने का आरोप लगाया था. तेजस्वी ने इसके लिए पुख्ता प्रमाण भी दिए हैं. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि सीएम आवास तीन ओर से मेंन रोड से घिरा है. नेता प्रतिपक्ष का घर चौथे साइड है फिर भी सीसीटीवी कैमरा नेता प्रतिपक्ष की और लगाया गया है. तेजस्वी यादव ने सीधा आरोप लगाते हुए कहा है कि मुझपर नजर रखी जा रही है.
गौरतलब हैतेजस्वी यादव लगातार नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर अपने परिवार को साजिश में फंसाने का आरोप लगाते रहे हैं. हालांकि इस बार लगाए आरोपों में इसलिए दम नजर आ रहा है क्योंकि सीबीआई के शीर्ष अधिकारी के उस बयान का हवाला दिया गया है जो उन्होंने सीवीसी के समक्ष दिया है. बहरहाल देखने वाली बात ये है कि आने वाले समय में तेजस्वी के आरोपों पर नीतीश कुमार और सुशील मोदी क्या जवाब देते हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.