City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी के ट्विट को लेकर बवाल, जेडीयू ने कहा-भाड़े के टटटू करते हैं ट्विट

बोले तेजस्वी- नीतीश कुमार ने शासन का NGO मॉडल निकाला है, उनकी चुप्पी आपराधिक है

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: आरजेडी विधायक और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की साइकिल यात्रा गया से शुरू होकर जहानाबाद पहुँच चुकी है. गया से शुरू हुई यह साइकिल यात्रा कल जहानाबाद में जारी रहेगी. 30 जुलाई को जहानाबाद से तेजस्वी पटना पहुंचेगें .तेजस्वी  साइकिल में थे तब भी उनका ट्वीट लोगों के मोबाइल पर आता रहा.. तेजस्वी यादव ने बैक टू बैक कई ट्वीट किये.. जिसमें उन्होंने मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले पर नितीश सरकार  को जमकर घेरा है.वहीं जेडीयू ने पलटवार करते हुए कहा है कि आज जब तेजस्वी साइकिल चला रहे थे फिर भी उनका ट्विट आ रहा था.इसका मतलब है कि तेजस्वी ट्विट नहीं कर रहे बल्कि उनके भाड़े के टट्टू उनके लिए ट्विट कर रहे हैं.

तेजस्वी जब साइकिल मार्च में थे उनका पहला ट्विट आया–“ नीतीश जी ने शासन का NGO मॉडल निकाला है जिसमें खुल कर भ्रष्टाचार हो रहा है!वर्चस्ववादी समूहों व सत्ता के करीबियों को ठेके और रेवड़ियां बांटी जाती हैं! बदले में ये सुशासनी सिस्टम के चूहे पूरी निर्भयता से वसूली करते हैं और जदयु को काली कमाई से फंड भी देते हैं!” उन्होंने फिर लिखा –“ जेडीयू –बीजेपी  के NGO मॉडल के कारण खूब धड़ल्ले से नए-नए घोटालों का पर्दाफाश हो रहा है पर पलटु सलटू की जोड़ी को इससे कोई गुरेज नहीं,बच्चियों के शोषण और इन काले ठेकों से हुई काली कमाई का बड़ा हिस्सा फंड के रूप में इन पार्टियों को मिलता है!”

तेजस्वी ने कहा कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह बलात्कार कांड बालिका शोषण का इकलौता नहीं! बांका, सारण, दरभंगा, गोपालगंज, हाजीपुर के अल्पावास गृहों से भी ऐसी ही ख़बरें आ रही हैं! सरकार की चिंता न्याय नहीं, अपराधियों का बचाव है! नीतीश जी की चुप्पी आपराधिक है.

तेजस्वी ने आगे लिखा-“ अगर सृजन कांड बीजेपी –जेडीयू  और एक भाई भतीजावाद वाली NGO की मिलीभगत से हुआ तो मुजफ्फरपुर, सारण, बांका, दरभंगा, गोपालगंज व राज्य भर के बालिका व अल्पावास गृहों में हो रहे यौन शोषण कांड भी सरकार, भाजपा जदयु के नेताओं और NGO की निरंकुशता से हुए.

तेजस्वी के ट्विट पर सवाल उठाते हुए जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि आज 9 वीं फेल तेजस्वी का पोल खुल गया. उन्होंने ट्विट के लिए लोगों को किराए पर रखा है. आज तेजस्वी साइकिल चला रहे हैं और उनके भाड़े के टटटू उटपटांग ट्विट कर रहे हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.