City Post Live
NEWS 24x7

अभीतक शुरू नहीं हो पाई है तेजस्वी की साइकिल यात्रा, जेडीयू का बड़ा हमला

‘कुछ दिन और रुक जाते तेजस्वी यादव, पितृपक्ष में भ्रष्टाचार और नरसंहार का पिंडदान भी कर देते’

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में आज से गया से साइकिल मार्च कर रहे  तेजस्वी यादव पर जेडीयू ने करारा हमला किया है.एक तरफ लगातार बारिश की वजह से तेजस्वी का साइकिल मार्च संकट में पड़ा हुआ है वहीँ जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव की साइकिल यात्रा पर बड़ा हमला बोला है.जेडीयू  प्रवक्ता ने कहा कि कुछ दिन और रुक जाते तेजस्वी तो अच्छा रहता. उन्होंने आगे कहा कि पितृपक्ष में भ्रष्टाचार और नरसंहार का पिंडदान भी कर देते. आरजेडी के राज में हुए नरसंहार, दुष्कर्म पीड़ितों से माफी भी तेजस्वी मांग लेते.

उधर तेजस्वी यादव की साइकिल यात्रा गया में तेज बारिश होने की वजह से अधर में लटक गई है.यात्रा शुरू होने से पहले ही गया में भारी बारिश होने से गया मैदान में जहाँ सभा होनी थी पानी भर गया.सिटी पोस्ट लाइव के संवाददाता संजीव के अनुसार  शुक्रवार की रात से ही गया में बारिश हो रही है. भारी बारिश की वजह से तेजस्वी की आज सुबह होने वाली सभा भी रद्द करनी पड़ी है.  बारिश रुकने के बाद ही तेजस्वी यादव अपनी साइकिल यात्रा शुरू कर पायेगें . इस यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव को गांव-गांव रुकते हुए लोगों से मिलते हुए आगे बढ़ना है. बारिश के बीच ये सब करना मुश्किल होगा. फिलहाल तेजस्वी यादव गया के सर्किट हाउस में ही बारिश रुकने का इंतज़ार कर रहे हैं.

बिहार में रेप की बढ़ती घटनाओं पर नीतीश सरकार को घेरने के लिए तेजस्वी ने साइकिल यात्रा निकालने का फैसला किया है. तेजस्वी यादव ने अपनी इस साइकिल मार्च को “ एनडीए भागो, बेटी बचाओ “ मार्च का नाम दिया है.अपने इस मार्च को सफल बनाने के लिए तेजस्वी यादव ने ऐड़ी –चोटी का जोर लगा दिया था लेकिन मौसम ने दगा दे दिया.अब कब ये साइकिल यात्रा शुरू होगी अभीतक तय नहीं हो पाया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.