City Post Live
NEWS 24x7

तेज के तलाक पर सवाल बरक़रार, वकील ने कहा- नहीं चाहता कि किसी का घर टूटे

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

तेज के तलाक पर सवाल बरक़रार, वकील ने कहा- नहीं चाहता कि किसी का घर टूटे

सिटी पोस्ट लाईव : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद का पारीवारिक विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. उनके बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव ने अलग राह पकड़ रखी है. परिवारजनों एवं रिश्तेदारों के लाख समझाने के बावजूद वे पत्नी ऐश्वर्या राय से तालाक लेने पर अड़े हुए हैं. उनका इस मुद्दे पर कई बार बयान भी आ चुका है. उनका साफ़ कहना है कि कोई धागा रिश्ता का टूट जाता है तो जुड़ने पर भी उसमे गाँठ आ जाती है. हांलाकि राबडी देवी ने भी काफी प्रयास किया लेकिन वे भी असफल रहीं. माना जा रहा था कि राबडी देवी से बात करने के बाद तेजप्रताप के रुख में थोड़ी नरमी आयेगी. कयास लगाया जा रहा था कि उनकी बात को अंततः तेजप्रताप मान लेंगे. और तलाक की अर्जी भी वापस ले लेंगे.

बृहस्पतिवार को तालाक की अर्जी पर सुनवाई होनी है. इसे लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. किसी का कहना है कि वे आज कोर्ट में उपस्थित भी हो सकते हैं या फिर उनके वकील के तरफ से कोर्ट में मोहलत भी लगाई जा सकती है. या फिर विधान सभा की कार्यवाही में भाग भी वे ले सकते हैं. हालांकि, तेजप्रताप के वकील अमित खेमका ने दिल्ली से पटना पहुंचकर जो कोर्ट परिसर में कहा है उससे ऐश्वर्या परिवार के लिए राहत भरी खबर हो सकती है.

उन्होंने तेजप्रताप की तरफ से हाजरी लगा दी है. वे उपस्थित भी हो सकते हैं. तेज के वकील ने कहा कि मेरी पूरी कोशिश रहेगी कि किसी का घर नही टूटने पाए. मेरी हर संभव कोशिश रहेगी कि समझौता हो जाए. दोनों ही बालिग़ हैं. उन्होंने कहा कि यह कोई राजनीतिक मुद्दा नही है. यह एक नीजी एवं पारिवारिक मामला है. इसे ज्यादा तुल मत दें. हर किसी की जिन्दगी में उतर-चढ़ाव आते हैं. गौरतलब है कि अभी तक तलाक को लेकर दी गई अर्जी पर कोर्ट का बयान सामने आना बाकि है. ऐसे में कई तरह के सवाल लोगों के मन में उठने लाजमी है. कोई नहीं चाहता की तेजप्रताप और ऐश्वर्या का तलाक हो.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.