City Post Live
NEWS 24x7

 पटना के गांधी मैदान में सन ऑफ़ मल्लाह का शक्ति प्रदर्शन, निषाद आरक्षण महारैला आज

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

 पटना के गांधी मैदान में सन ऑफ़ मल्लाह का शक्ति प्रदर्शन, निषाद आरक्षण महारैला आज

सिटी पोस्ट लाइव : कभी बीजेपी का सबसे तेजी से उभरता स्टार माने जानेवाला सन ऑफ़ मल्लाह अब बीजेपी के लिए ही सबसे बड़ी चुनौती बिहार में बन गया है. आज राजधानी पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान यह मल्लाह का बीटा अपनी पार्टी लांच करने जा रहा है. अपनी शक्ति का प्रदर्शन करने जा रहा है. आज गांधी मैदान में निषाद आरक्षण महारैला का आयोजन किया गया है. सुबह सुबह जो तस्वीरें सिटी पोस्ट लाइव के पास पहुँच रही हैं, उसके मुताबिक़ ये महारैला बहुत बड़ा रूप लेने वाला है. शनिवार की देर शाम से ही पटना के गांधी मैदान में लोग जुटने लगे थे. और सुबह का नजारा कुछ ऐसा है कि राजधानी में हर तरफ केवल  लाल टोपी ही नजर आ रही है.

निषाद विकास संघ के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने दावा किया है कि यह रैली अभूतपूर्व होगी. इसमे  लाखों लोग भाग लेंगे. सहनी ने मीडिया से बातचीत में शनिवार को कहा कि इस रैली में राजनीतिक पार्टी के नाम की भी घोषणा की जाएगी. पत्रकारों के किसी गठबंधन में जाने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि जो निषादों को हक दिलाएगा, हम उसके साथ जाएंगे. पटना के गांधी मैदान में रैली से पहले ही मुकेश सहनी ने स्पष्ट किया कि उन्हें न राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से बैर है और ना ही महागठबंधन से. वे सिर्फ निषाद की हक की बात कर रहे हैं.

आरक्षण महारैला को लेकर गांधी मैदान में संसद भवन की तर्ज पर भव्य मंच तैयार कराया गया है. आने वाले लोगों के रहने और खाने की व्यवस्था भी की गई है. सन ऑफ मल्लाह के नाम से चर्चित सहनी ने कहा कि इस महारैला में बिहार के सभी जिलों से निषाद समाज के लोग पहुंचने वाले हैं. सहनी ने कहा कि गांधी मैदान में निषाद आरक्षण महारैला के जरिए निषाद समाज अपनी शक्ति प्रदर्शन कर सभी राजनीतिक दलों को यह बताएगा कि हमारे वोट के बिना कोई भी नेता जीत नहीं सकता है. इस रैली को लेकर संघ के झंडे और बैनरों से पटना की सड़कें पटी पड़ी हैं.अब देखना ये है कि कभी बीजेपी का सबसे तेजी से उभरने वाला सितारा माने जाने वाला सन ऑफ़ मल्लाह बीजेपी की ताकत बनता है या फिर सबसे बड़ी चुनौती.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.