City Post Live
NEWS 24x7

मेट्रो रेल प्रोजेक्ट के लिए पटना में फिर तोड़ी जा रही झोपड़पट्‌टी, विधायक से लोग नाराज

लोगों ने कहा- वोट लेने आए थे विधायक, घर टूटे तो हुए गायब, विधायक ने कहा-जो संभव था किया.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : पटना के मलाही पकड़ी में मेट्रो रेल प्रोजेक्ट के लिए प्रशासन की तरफ से अतिक्रमण हटाओं अभियान शुक्रवार को फिर से चलाया गया. इस दौरान यहां बाकी बचीं झोपड़ियों को भी तोड़ दिया गया. ये वही इलाका हैं जहां 6 अक्टूबर को अतिक्रमण हटाने के दौरान पुलिस पर पथराव हुआ था. गुस्साई पुलिस ने भीड़ पर लाठीचार्ज कर दिया था. महिलाओं को भी पुरूष पुलिस कर्मियों ने घेर-घेर कर पीटा था और इसमें एक दुकानदार की मौत हो गई थी.। मृतक के परिवार को प्रशासन की तरफ से मुआवजा देने की बात कही गई थीं लेकिन मुआवजा नही मिल पाया है.। अब आज फिर से सैंकड़ों झोपड़ियों को प्रशासन ने तोड़ दिया है. घरों के टूटने से सैंकड़ों परिवार फुटपाथ पर अपने पूरे सामान के साथ बैठे हैं.

घरों के टूटने से नाराज लोग स्थानीय विधायक अरूण कुमार सिन्हा कोसते नजर आयें. बस्ती वालों का कहना था कि विधायक ने ना 6 अक्टूबर को आयें ना तब से अबतक हमारे परेशानी सुनने आयें हैं. लोगों के मुताबिक जिस पते से आज उन्हें बेघर किया जा रहा है वहां का उन लोगों के पास वोटर आईडी कार्ड से लेकर राशन कार्ड और गैस कनेक्शन कार्ड भी हैं. इनकी माने तो वोट लेने के लिए वोटर आईडी कार्ड तो खुद विधायक ने निर्देश देकर सभी लोगों को बनवाया था. वोटर आईडी कार्ड में यही पते हैं जहां से उन्हें आज खदेड़ दिया गया है.

अरुण कुमार सिन्हा लंबे समय से पटना मध्य सीट से विधानसभा का चुनाव जीत रहे हैं. लोगों के आरोपों को वो गलत बता रहे हैं.उनका कहना है कि वो वहां गये थे लेकिन लोग उनसे मिलने नहीं आये. फिर भी लोगों के लिए वो जो कुछ कर सकते हैं, किया है.इसमे शक की कोई गुंजाइश नहीं कि अगला चुनाव अरुण सिन्हा के लिए मुश्किल हो सकता है. अपना आशियाना उजड़ने से नाराज लोगों को अगर वोट करने का मौका मिला तो वो बदला जरुर लेगें.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.