City Post Live
NEWS 24x7

मुकेश सहनी के नेतृत्व में सिमरी बख्तियारपुर पंचायत अध्यक्षों की बैठक संपन्न

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

मुकेश सहनी के नेतृत्व में सिमरी बख्तियारपुर पंचायत अध्यक्षों की बैठक संपन्न

सिटी पोस्ट लाइव : सुपौल में विकासशील इंसान पार्टी के सिमरी बख्तियारपुर के पंचायत अध्यक्षों की बैठक संपन्न हुई. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी के नेतृत्व में आगामी राजनीति-रणनीति पर चर्चा हुई. बैठक को संबोधित करते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि वीआईपी राज्य की जनता के सुख-दुख में सबसे पहले खड़ी रहती है. राज्य के कई हिस्सों में आई प्राकृतिक आपदा बाढ़ में वीआईपी के नेता दिन-रात राहत कार्यों में सक्रिय रहे. पार्टी का एकमात्र उद्देश्य जनता की भलाई है. उन्होंने कहा कि वीआईपी आज ऐसी एकमात्र पार्टी है जिसमें पंचायत अध्यक्ष सीधे राष्ट्रीय अध्यक्ष से संवाद कर सकते हैं .

उन्होंने कहा कि देश की भाजपा सरकार ने पिछले 5 सालों में तथा दूसरी बार सत्ता में आने के बाद अबतक जनता को सिर्फ गुमराह किया है. सरकार ने तमाम तरह के झूठ औऱ प्रपंच रचकर जनता को वादों में उलझाकर देश में नफरत की राजनीति को परवान चढ़ाया है. सरकार द्वारा एनआरसी सहित कई अविवेकशील कदम उठाने से आज देश में तनाव की स्थिति व्याप्त है. देश की जनता भाजपा सरकार के झूठ और पाखंड को समझ चुकी है. इसी तरह भाजपा के सहयोग से बिहार की सत्ता पर कुंडली मारकर बैठे नीतीश कुमार ने बिहार की प्रगति को गर्त में पहुंचा दिया है.

पत्रकारों से बातचीत में मुकेश सहनी ने कहा कि अगले महीने बिहार के 5 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में भाजपा-जद(यू) गठबंधन का सूपड़ा साफ हो जाएगा तथा उपचुनाव में महागठबंधन क्लीन स्वीप करेगी. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता वर्तमान डबल इंजन की सरकार के दोनों इंजन फेल होने से उकता गई है तथा पूरी तरह से बदलाव के पक्ष में है.

बैठक में राजकुमार सादा, अवितन मुखिया, सुरेश चौधरी, इंदल शर्मा, राम विलास चौधरी, चंदन कुमार यादव, चंदन सिंह,  राजेश्वर ठाकुर, सतीश कुमार सिंह, मो० अबू कमर, डॉ दिलीप कुमार,  कैलाश बिहारी यादव,  सुधीर मुखिया,  धनंजय पासवान,  प्रमोद कुमार पंडित, मो० मंजर आलम, दिनेश निषाद, भोगी सहनी, मिथलेश विजय, जयकुमार चौधरी, गोपाल बिंद सहित पार्टी के जिले के कई नेता तथा सिमरी बख्तियारपुर के तमाम पंचायत अध्यक्ष उपस्थित रहे.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.