City Post Live
NEWS 24x7

शत्रुघ्न और यशवंत सिन्हा ने बीजेपी के खिलाफ खोला मोर्चा, पीएम मोदी पर फिर बरसे

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

शत्रुघ्न और यशवंत सिन्हा ने बीजेपी के खिलाफ खोला मोर्चा, पीएम मोदी पर फिर बरसे

सिटी पोस्ट लाइव : अब बीजेपी के बागी सांसद  शत्रुघ्न सिन्हा और पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा  गुरुवार को लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी (एसपी) दफ्तर पहुंचे. जय प्रकाश नारायण जयंती समारोह में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ उन्होंने मंच साझा करते हुए किसी का नाम लिए बगैर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा.  कार्यक्रम में मौजूद यशवंत सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह की तुलना दुर्योधन और दुशासन से कर दी. दूसरी ओर अखिलेश यादव ने गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हुए हमले के पीछे बीजेपी को ही कठघरे में खड़ा कर दिया.

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अखिलेश की तारीफ करते हुए कहा, ‘किसी की फिल्म चली हो या न चली हो लेकिन अखिलेश का जादू चल गया है. मैं जयप्रकाशजी से प्रभावित होकर राजनीति में आया और विपक्ष में आना चाहता तो सत्ता में जा सकता था. राजनीति में आने के बाद मैं यशवंत सिन्हा से प्रभावित हुआ कि अगर आप ठान लें तो असंभव को भी संभव कर सकते हैं. लोग बोलते हैं कि आप बीजेपी में रहकर विरोध करते हैं तो मैं कहता हूं अगर सच कहना बगावत है तो मैं बागी हूं, खोखले जुमलेबाजों को लेकर चलेंगे तो न कोई साथ चलेगा और न कोई बोलेगा.’

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि जय प्रकाश नारायण को अपने श्रद्धा सुमन अर्पित करने लखनऊ आया हूं. उन्हीं से प्रभावित होकर राजनीति शुरू की है. अखिलेश यादव देश की राजनीति का उभरता हुआ सितारा है. आज उत्तर प्रदेश के सबसे मजबूत और मशहूर नेता हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अखिलेश यादव के साथ मिलकर भविष्य की राजनीति पर चर्चा भी करेंगे. उन्होंने कहा कि जयप्रकाश नारायण को मानने वालों में हम सब हैं, मैं हर दल का प्रिय हूं. सभी लोग मुझे मानते हैं. अखिलेश मुझे मौका दें या मैं अखिलेश को मौका दूं बात एक ही है. हम सब एक परिवार की तरह हैं.

यशवंत सिन्हा ने पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर तंज कसते हुए कहा कि आज फिर दुर्योधन और दुशासन से लड़ने का वक़्त आ गया है. आज कैबिनेट की क्या हालत है? पहले पीएम केवल मुखिया होता था लेकिन आज देश के गृहमंत्री को नहीं पता कि जम्मू-कश्मीर में राष्ट्रपति शासन लग रहा है, रक्षामंत्री को नहीं पता की राफेल का सौदा हो रहा है, मनोहर पर्रिकर ने इसे मा.. वित्त मंत्री को नहीं पता कि नोटबंदी होने वाली है. आज विदेश मंत्री को एक बार भी पीएम ने नहीं कहा कि साथ चलो, आज वो बेचारी बैठकर ट्वीट करती हैं, लोग ट्विटर मंत्री कहते हैं उनको.’

कार्यक्रम में मौजूद यशवंत सिन्हा ने कहा, ‘आज इमर्जेंसी से खराब हालात देश में हैं, आज एक बार फिर हम सबको एकजुट होकर आज जो चुनौती है उसका सामना करना पड़ेगा, देश में हम और शत्रुघ्न घूमकर कह रहे हैं लोकतंत्र खतरे में है, हम चेते नहीं तो देश का बहुत नुकसान होने वाला है.’ पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘लालबहादुर शास्त्री भी गरीब थे लेकिन कभी नहीं कहा कि मैं गरीब हूं और आज जो कहते हैं कि यहां मैं चाय बेचता था वह स्टेशन बना ही नहीं था. मैंने पहले नौकरी और बाद में राजनीति में बड़े लोगों के साथ काम किया.आज पता नहीं कहाँ से तुच्चे राजनीति में आ गए.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.