City Post Live
NEWS 24x7

शत्रु का PM मोदी पर हमला, लिखा-CBI, ED और राफेल पर खुद को पाक-साफ़ कीजिये

CBI-ED-राफेल पर सफाई की नसीहत देते बोले शत्रु – साफ़ छुपते भी नहीं, सामने आते भी नहीं

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

शत्रु का PM मोदी पर हमला, लिखा-CBI, ED और राफेल पर खुद को पाक-साफ़ कीजिये

सिटी पोस्ट लाइव : BJP के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ये मानकर चल रहे हैं कि इसबार उन्हें BJP के टिकेट पर चुनाव नहीं लड़ना है. इसलिए पहले से भी ज्यादा हमलावर हो चुके हैं. वो BJP को अपने खिलाफ एक्शन लेने को मजबूर कर देना चाहते हैं. लेकिन BJP की चमड़ी इतनी मोती हो गई है कि उसके ऊपर उनके हमले का कोई असर ही नहीं हो रहा.एकबार फिर शत्रु ने ट्विट के जरिये हमेशा की तरह इशारों-इशारों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध दिया है. शत्रु ने प्रधानमंत्री और केंद्र सरकार से देश के ताजा ज्वलंत मुद्दों जैसे – सीबीआई, ईडी और राफेल पर अपनी नीयत साफ़ करने की मांग की है.

शत्रु ने कई ट्वीट्स किये हैं. उन्होंने अपने पहले ट्वीट में लिखा है – सरजी, पूरी दुनिया जानती है कि ‘वन मैन शो, टू मैन आर्मी ‘ एकदूसरे के लिए बनी है, और एकदूसरे का ही समर्थन करती है, चाहे वजह गलत ही क्यों न हो.  हम अपनी हार से क्यों भाग रहे हैं, और आप संसद से?

उन्होंने आगे कहा – हमें अपनी गलतियों से सीखना चाहिए. क्योंकि ये पब्लिक है, क्या चाहती है.  हमें अब खुद को ही मूर्ख बनाना बंद कर देना चाहिए. यह बिलकुल सही समय है कि सभी ज्वलंत और पेंडिंग मुद्दों जैसे – सीबीआई, ईडी और राफेल पर खुद को पाक-साफ़ किया जाए. अब कोई राजनीतिक स्टंट और जुमला न हो.सिन्हा ने आगे के ट्वीट् में लिखा है – मुझे एक शेर याद आ रहा है, खूब परदा है चिलमन से लगे बैठे हैं, साफ़ छुपते भी नहीं सामने आते भी नहीं. हम सहमत हों या न हों, यह पब्लिक है सच मांगती है.

गौरतलब है कि अब BJP भी एक्शन में  आ चुकी है.शत्रु को पटना एयरपोर्ट पर मिलने वाली VIP सुविधा वापस ले ली गई है. सिन्हा अब पटना एयरपोर्ट से आम नागरिक की तरह ही सफर करेंगे. सांसद शत्रुघ्न सिन्हा से VIP एंट्री की सुविधा वापस लेने को राजनीतिक नजरिए से भी देखा जा रहा है. शत्रुघ्न सिन्हा काफी समय से केंद्रीय नेतृत्व और भाजपा सरकार से नाराज चल रहे हैं. वह कई मौकों पर खुलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा नेतृत्व की आलोचना कर चुके हैं. अब तो वे यहां तक कहने लगे हैं कि पटना साहिब सीट से ही चुनाव लड़ेंगे, पार्टी चाहे जो भी हो.जाहिर है वो खुद पार्टी से बाहर जाना चाहते हैं लेकिन BJP उन्हें पार्टी से निकालने को तैयार नहीं.वो शहादत देना चाहते हैं नाखून कटवा कर लेकिन BJP उन्हें कोई मौका देने को तैयार नहीं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.