City Post Live
NEWS 24x7

शिवानंद तिवारी ने सुशील मोदी को बता दिया है राजनीति का ‘टिटहरी’.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :लालू यादव को जमानत मिलने से RJD के समर्थक खुश हैं.वो जश्न मना रहे हैं.लेकिन बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और लालू के धुर विरोधी रहे सुशील कुमार मोदी ने एकबार फिर लालू की जमानत पर तीखी टिप्पणी की है.उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि लालू के समर्थक ऐसे उत्साहित हैं मानो कोर्ट ने लालू को 1000 करोड़ के घोटाले से दोषमुक्त कर दिया हो.सुशील मोदी ने एक-पर-एक कई ट्वीट करके लालू परिवार और समर्थकों पर खूब चुटकी ली. जिसके बाद आरजेडी बौखला गई है.

सबसे पहले शिवानंद तिवारी ने सुशील मोदी पर पलटवार किया है.उन्होंने कहा है कि सुशील मोदी बिहार के राजनीतिक ‘टिटहरी’ हैं. जैसे टिटहरी आसमान की ओर पैर उठाकर सोती है, उसको भ्रम रहता है कि अगर आसमान गिरेगा तो मैं उसको अपने पैरों से रोककर पूरी दुनिया को बचा लुंगी. ठीक उसी तरह अब सुशील मोदी भी लालू यादव को रोकने के लिए ‘टिटहरी’ वाला सपना देख रहे हैं. शिवानंद तिवारी ने पुराने दिनों की बात करते हुए कहा कि सुशील मोदी छात्र जीवन से ही लालू यादव को हीन भावना से देखते रहे हैं, लेकिन उनकी ऐसी हैसियत नहीं रही कि वो लालू यादव को राजनीति में कहीं रोक सकें.

आरजेडी का ये भी कहना है कि सुशील कुमार मोदी को लालू फोबिया है. खुद की पब्लिसिटी और खबर में बने रहने के लिए सुशील मोदी केवल लालू यादव और उनके परिवार पर ओछी टिप्पणी किया करते हैं.गौरतलब है कि लालू यादव को जमानत तो मिल गई है लेकिन वो घर वापस नहीं आ रहे.सूत्रों के अनुसार कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए उन्केपरिवार ने उन्हें अभी अस्पताल में ही रखने का फैसला लिया है.एकबार लालू यादव पटना पहुचेगें तो उनके समर्थकों को संभालना मुश्किल होगा.फिजिकल दिस्टेंसिंग का पालन मुश्किल होगा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.