City Post Live
NEWS 24x7

शिवानंद ने कहा- कांग्रेस का खेल ख़त्म तो जेडीयू के आरसीपी ने कांग्रेस को बताया डूबती नैया

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाईव : प्रदेश कांग्रेस के नेताओं के इस बयान  पर कि  आरजेडी की जगह जेडीयू के साथ कांग्रेस को चुनाव में जाना चाहिए , आरजेडी नेता शिवानन्द तिवारी  ऐसे भड़के कि कांग्रेस की ऐसी की तैसी करके रख दी. आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास अब कुछ बचा नहीं है. आरजेडी नेता ने कहा कि कांग्रेस को बिहार में तो वैसे कोई वजूद ही नहीं है. देश में भी कांग्रेस विपक्ष के लायक भी हीं बची है. हालांकि उन्होंने कहा कि कांग्रेस कोई भी फैसला लेने को स्वतंत्र है.

गौरतलब है कि बिहार कांग्रेस की एक महत्वपूर्ण बैठक में नीतीश कुमार के साथ जाने का प्रस्ताव पर चर्चा हुई. इस बैठक में बिहार कांग्रेस के प्रभारी अध्यक्ष कौकब कादरी, नेता विधायक दल सदानंद सिंह और विधान परिष्द में कांग्रेस विधायक दल के नेता मदन मोहन झा मौजूद थे.बैठक के बाद बिहार कांग्रेस विधायक दल के नेता सदानंद सिंह ने कहा, “हमको लगता है कि जो परिस्थतियां बनी है और जेडीयू और बीजेपी के नेताओं के जिस तरह के बयान आ रहे हैं, उससे लगता है कि उनलोगों के बीच खटास है. खटास की राजनीति के तहत अगर नीतीश कुमार बीजेपी को छोड़ देते हैं तो मैं समझता हूं कि एक वृहद पैमाने पर धर्मनिरपेक्ष शक्तियों को मजबूत करने के लिए हमारा नेतृत्व उनका साथ देगा या नेतृत्व को साथ देना चाहिए.”

एक तरफ बुधवार को कांग्रेस नेताओं ने जेडीयू को अपने साथ आने का न्यौता दिया वहीं  दूसरी तरफ जेडीयू सांसद आरसीपी सिंह ने यह कहकर उसकी हंसी उड़ा दिया कि कि कांग्रेस डूबती हुई नैया है. उस पर कौन सवारी करेगा ? जेडीयू नेता ने कहा कि राहुल गांधी मंदिर मंदिर घूमते रहे उससे कुछ फायदा नहीं. जेडीयू कांग्रेस के साथ जा सकती है ये कोई सवाल ही नहीं उठता है​.

 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.