City Post Live
NEWS 24x7

शाहनवाज ने कहा-नीतीश साथ हैं, इसलिए जीत लेगें पूरा बिहार

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कल बिहार दौरे पर आ रहे हैं. बिहार बीजेपी के नेता से लेकर कार्यकर्ता तक अमित शाह के स्वागत में राजधानी को भगवा रंग में रंग देने में जुटे हैं. राजधानी को बैनर पोस्टर से पाट  दिया है. हर जगह भगवा रंग ही नजर आ रहा है .इस दौरे को लेकर बीजेपी  नेता और प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने नीतीश कुमार के सेक्यूलर क्रेडेंशियल पर पूरा भरोसा है. उनका मानना है कि इसबार नीतीश कुमार के साथ होने की वजह से बीजेपी को अपने मिशन 40 पर जीत में सफलता जरुर मिलेगी .शाहनवाज हुसैन का ईशारा अल्पसंख्यक बहुल उन ईलाकों में जीत हासिल करने को लेकर था जिसे बीजेपी मोदी लहर में भी नहीं जीत पाई थी.

शहनवाज हुसैन ने कहा कि अमित शाह के स्वागत के लिए बिहार पलके बिछाए हुए है. यहां अमित शाह सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात करेंगे. उन्होंने कहा कि जेडीयू  और बीजेपी के  साथ होने से अब सभी सीटों पर जीत आसान हो गई है. पहले हम अलग थे इसलिए थोड़ी कम सीटें जीत सके थे. इस बार सीएम नीतीश कुमार साथ हैं तो हम सभी सीटें जीतेंगे. 40 सीटों पर एनडीए की ही जीत होगी.

पटना में शाहनवाज हुसैन ने आरजेडी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि आरजेडी  और कांग्रेस दूसरे दलों की चिंता छोड़ दें तो उनके लिए अच्छा होगा. उन्हें  अपनी चिंता करनी चाहिए. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि  कांग्रेस को मुसलमानों की चिंता ही नहीं है. जब चुनाव आता है तभी उन्हें मंदिर और मस्जिद की याद आती है. उन्होंने अमित शाह के कार्यक्रम के बारे में बताते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 12 जुलाई की सुबह 10 बजे पटना के लोकनायक जयप्रकाश नारायण अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे. बीजेपी के नेता उनका स्वागत करेंगे. पटना पहुंचने के बाद वे राजकीय अतिथिशाला जाएंगे, जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं वरिष्ठ नेताओं के साथ सुबह का जलपान करेंगे.

इसके बाद अमित शाह पटना स्थित बापू सभागार में 11.30 बजे से 12.30 बजे तक आयोजित सोशल मीडिया की बैठक में भाग लेंगे.ज्ञान भवन में 12.45 बजे से 1.45 बजे दोपहर तक विस्तारकों की बैठक में भाग लेंगे. ज्ञान भवन परिसर में ही दोपहर का भोजन करेंगे.दोपहर 2.30 बजे से 3.30 बजे तक शक्ति केंद्र प्रभारियों की बैठक बापू सभागार में होगी.अमित शाह राजकीय अतिथिशाला में शाम 4.00 बजे से 7.00 बजे तक चुनाव तैयारी समिति की बैठक में भाग लेंगे.मुख्यमंत्री आवास पर नीतीश कुमार के साथ रात्रि में भोजन करेंगे और 13 जुलाई को सुबह दिल्ली के लिए प्रस्थान कर जाएंगे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.