City Post Live
NEWS 24x7

रालोसपा के प्रदेश के महासचिव सत्यानंद प्रसाद दांगी ने कर दी है बगावत

उपेंद्र कुशवाहा को बड़ा झटका, RLSP के एक और वरिष्ठ नेता ने कुशवाहा पर लगाया बड़ा आरोप.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

रालोसपा के प्रदेश के महासचिव सत्यानंद प्रसाद दांगी ने कर दी है बगावत

सिटी पोस्ट लाइव : आरएलएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को एक और तगड़ा झटका लगा है.विधान सभा चुनाव की तैयारी में जुटे कुशवाहा के खिलाफ पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनाए जाने से नाखुश रालोसपा नेता और प्रदेश के महासचिव सत्यानंद प्रसाद दांगी ने बगावत कर दिया है. दांगी ने उपेंद्र कुशवाहा पर पार्टी के मूल सिद्धांतों से भटक जाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि पार्टी में नए लोगों को तरजीह देकर पुराने कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की जा रही है.नए लोगों को महत्वपूर्ण पद दिया जा रहा है.

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा भूदेव चौधरी को ही दुबारा अध्यक्ष बनाना चाहते थे लेकिन उसके वावजूद सत्यानंद प्रसाद दांगी ने उपेन्द्र कुशवाहा की मर्जी के खिलाफ प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल कर दिया था. मामला फंसने के बाद अध्यक्ष की घोषणा टालनी पड़ी थी.लेकिन  राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद उन्होंने एक बार फिर से भूदेव चौधरी को ही प्रदेश की कमान दे दी थी. इसी बात को लेकर सत्यानंद प्रसाद दांगी उपेंद्र कुशवाहा से नाराज चल रहे हैं. अब उन्होंने ऐलान कर दिया है कि उपेंद्र कुशवाहा पुराने कार्यकर्ताओं की उपेक्षा कर रहे हैं.

गौरतलब है कि लोक सभा चुनाव के पहले उपेन्द्र कुशवाहा को पार्टी के कई नेता छोड़कर चले गए थे.पार्टी के जो दो विधायक थे वह भी पाला बदलकर जेडीयू में चले गए. नागमणि,भगवान सिंह कुशवाहा समेत कई बड़े नेताओं ने उपेंद्र कुशवाहा का साथ छोड़ दिया.अब जब उपेन्द्र कुशवाहा विधान सभा चुनाव के पहले संगठन को दुरुस्त करने में जुटे हैं, एकबार फिर बगावत का स्वर उठने लगा है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.