City Post Live
NEWS 24x7

आरजेडी-जेडीयू का घोटाला पॉलिटिक्स,तेजस्वी के हमले का संजय ने दिया ये जबाब

‘परिवार के हर शख़्स ने किया घोटाला, जांच हुई तो निकल गया दिवाला’

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : अब जेडीयू ने तेजस्वी यादव को उनके ही अंदाज में जबाब दे दिया है. जेडीयू के प्रमुख प्रवक्ता सनाजय सिंह ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के ट्वीट का जवाब देते हुए पुरे लालू परिवार को बड़े ही चुटीले अंदाज में घेरा है.गौरतलब है कि आज सुबह ही तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार की सरकार में हुए घोटाले की पूरी लिस्ट दी थी. और अब उसी का जवाब देते हुए जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने ट्वीट किया है.

संजय सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा है-“ जप लीजिये घोटालों की माला, गले मे पहनकर बेनामी संपत्ति की माला, परिवार के हर सख़्श ने किया घोटाला, जांच हुई तो निकल गया दिवाला, बड़े घर के अंदर होंगे आप और लटका होगा ताला, 10वीं की शिक्षा ना हुई तो क्या हुआ.. पिता जी ने घोटाले का पहाड़ा तो सीखा ही दिया आपको!”

संजय सिंह ने लालू सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोपों की झड़ी लगा दी थी. उन्होंने लिखा कि 950 करोड़ का चारा खा गए, लाखों का अलकतरा गटक गए, प्रतिभाओं का हक़ मारकर मेधा घोटाला किया. आपके माता-पिता के जंगलराज की उपलब्धि भ्रष्टाचार और नरसंहार ही रही है ना? आपके के झूठ से परेशान बिहार की जनता ने पूरे परिवार का सत्ता से पलायन करा दिया. इसके लिए भी नीतीश जी को दोषी ठहराएँगे?

SanjaySinghJDU

@sanjaysinghjdu

जप लीजिये घोटालों की माला

गले मे पहनकर बेनामी संपत्ति की माला

परिवार के हर सख़्श ने किया घोटाला

जांच हुई तो निकल गया दिवाला

बड़े घर के अंदर होंगे आप और लटका होगा ताला

10वीं की शिक्षा ना हुई तो क्या हुआ.. पिता जी ने घोटाले का पहाड़ा तो सीखा ही दिया आपको!

Tejashwi Yadav

@yadavtejashwi

सृजन घोटाला

शौचालय घोटाला

बाँध घोटाला

छात्रवृत्ति घोटाला

स्टेडियम घोटाला

स्कूल निर्माण घोटाला

दवा घोटाला

जननी घोटाला

एस्टिमेट घोटाला

बीपीएससी घोटाला

टॉपर घोटाला

लेक्चरर घोटाला

पीएम आवास घोटाला

गौरतलब है कि पिछले दो दिन से तेजस्वी यादव घोटालों को लेकर नीतीश कुमार पर हमले कर रहे हैं. कल चूहों के लेकर उन्होंने कार्टून पोस्ट कर नीतीश कुमार पर निशाना साधा था और आज उन्होंने कई घोटालों की सूची जारी करते हुए एक पोस्ट किया था. उसी पोस्ट के जबाब में जेडीयू की तरफ से उन्हें ये जबाब दिया गया है.तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया था. उन्होंने एक मजेदार कार्टून पोस्ट करते हुए बिहार में भ्रष्टाचार और चूहों पर लग रहे आरोप पर उनकी व्यथा दिखाई थी. उन्होंने लिखा था कि 1000 करोड़ का बांध टूटे, करोड़ों की ज़ब्त 9 लाख लीटर शराब ग़ायब हों, करोड़ों की दवाई गायब हों, गरीबों का राशन गायब हों. नीतीश जी के कुशासनी राज में भ्रष्टाचार के दोषी चूहे ही होंगे. चूहे इनके झूठे आरोपों से परेशान हो पलायन कर कह रहे है अब नीतीश जी किसे दोषी ठहराएँगे?

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.