City Post Live
NEWS 24x7

बेतिया में 16 लोगों की मौत पर संजय जायसवाल ने कहा- पूरे मामले की होगी उच्च स्तरीय जांच

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय जिले के तेघरा प्रखंड के कीरतौल गांव में आज भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गई। इस बैठक का उद्घाटन भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने दीप जलाकर उद्घाटन किया। कार्यसमिति की बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला।

संजय जयसवाल ने कहा कि बेतिया में दुखद घटना हुई है पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच करके दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। दरअसल बेतिया में जहरीली शराब से संदिग्ध अवस्था में 16 लोगों की मौत को लेकर विपक्ष लगातार शराबबंदी पर सवाल उठा रही है। मौत को लेकर संजय जयसवाल ने पूरे मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है।

संजय जयसवाल ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष दिवास्वप्न देखते हैं विधानसभा में जिस तरह से विधायकों ने हरकत की है आसन पर जाकर कागजात छीने गए हंगामा किया गया ऐसा लोकतंत्र में कभी नहीं हुआ था, इसके बावजूद तेजस्वी यादव आज विधानसभा में विधायकों की सुरक्षा की मांग कर रहे हैं। तेजस्वी यादव बिहार को अपना जन्मसिद्ध अधिकार समझते हैं जबकि बिहार की जनता ने उन्हें सबक सिखाया है और आगे भी सिखाएगा। पशुपति कुमार पारस के गुट को एनडीए का हिस्सा बताते हुए संजय जयसवाल ने कहा कि लोजपा एनडीए का हिस्सा है और उन्हें केंद्र में मंत्री बनाया गया है।

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.