City Post Live
NEWS 24x7

मायके से जुड़ा फिर से राबडी का नाता ,दोनों भाई -साधू-सुभाष बेटे की शादी में पहुंचे

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटीपोस्टलाईव:एक अरसे के बाद लालू यादव के घर में उनके दोनों हाईप्रोफाइल सालों साधू यादव और सुभाष यादव को इंट्री मिली है.गौरतलब है कि कभी हमेशा अपने दाहिने –बाएं रहनेवाले दोनों सालों से लालू यादव इस कदर नाज हुए कि अपने घर में उनकी इंट्री पर ही रोक लगा दी .तब से लालू यादव के कई बेटियों की शादी हुई लेकिन कभी इन्हें रस्म निभाने के लिए भी बहन राबडी देबी के घर में इंट्री नहीं मिली .लेकिन बड़े भगिना तेजप्रताप की शादी में बहन के घर में घुसने की इन्हें ईजाजत फिर से मिल गई.खुद मिसा भारती ने पहल किया और अपने ईन दो नाराज मामा को शादी का आमंत्रण देने पहुंची.मामा तैयार भी हो गए.

इस शादी में जाने की तैयारी में साधू यादव और सुभाष यादव पिछले एक सप्ताह से जुटे थे.भगीन-पतोह और भगिना के लिए कपडे ख़रीदे तो बहन राबडी के लिए सिल्क की साड़ियों का सेट भी लिया ईमली घोंटाने के लिए .अपना चेहरा चमकाने के लिए राजधानी के सबसे नामी-गिरामी हजाम कलाम को घर बुलाया .दाढ़ी-मूंछ कटवाई और मेकअप –सेकअप भी करवाया .अपने चहरे मोहरे का दंत पेंट कराने के बाद तैयार होकर बहन के घर पहुंचे. साधु यादव, सुभाष यादव ने शादी में होने इमली घोंटाई की रस्म निभाकर तेजप्रताप यादव को अपना आशीर्वाद भी दिया .शादी को लेकर दोनों मामाओं ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि भगीना की शादी है,इससे बड़ी ख़ुशी की बात भला और क्या हो सकती है ?

तेजप्रताप यादव के मामा साधु यादव ने कहा है कि उन्हें उनके भांजे का निमंत्रण कार्ड एक सप्ताह पहले ही मिल गया था . उन्हें बहुत खुशी है कि भांजे के सिर पर सेहरा सज रहा है. भांजे को आशीर्वाद देते हुए उन्होंने कहा कि शादी का कार्ड परिवारवालों को नहीं भेजा जाता,बुलाने के लिए सिर्फ एक फोन ही काफी था.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.