City Post Live
NEWS 24x7

पापा की सलामती के लिए नवरात्र और रमजान दोनों का व्रत रखेंगी रोहिणी, ट्वीट कर कही यह बात

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की सलामती और जल्द ही जेल से रिहाई के लिए उनकी बेटी रोहिणी आचार्य कल से चैत्री नवरात्र के साथ-साथ रमजान का भी व्रत रखेंगी. उन्होंने ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, “कल से रमज़ान का पाक महीना शुरू हो रहा है! इस साल हमने भी फैसला किया है कि पूरे महीने अपने पापा के सेहतयाबी और सलामती के लिए रोज़े रखूंगी! पापा की हालत में सुधार हो और जल्दी न्याय मिल सके इसकी भी दुआ करूँगी! साथ ही मुल्क में अमन चैन हो इसलिए ईश्वर / अल्लाह से कामना करूँगी”

https://twitter.com/RohiniAcharya2/status/1381520156204011520?s=20

इसके साथ ही लिखा कि, “साथ में चैती नवरात्र भी है, मेरे अंदर इनती हिम्मत है कि मैं दोनों पावन पर्व पूरी निष्ठा के साथ पूरा कर सकती हूं! मुझे किसी ज़हरीले परवरिश की नफ़रती सोच से कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता । आप सभी को चैती नवरात्र की भी हार्दिक शुभकामनाएं” बता दें कि, लालू यादव की रिहाई के लिए लालू परिवार के सभी सदस्य हर तरह के प्रयास कर रहे हैं. वहीं तेजप्रताप द्वारा आजादी पत्र को जारी कर उनकी रिहाई की सिफारिश की गयी तो वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के द्वारा भी हर तरह के प्रयास किये गए हैं.

यह भी बता दें कि, लालू यादव की जमानत याचिका पर लगातार सुनवाई चल रही है. शुक्रवार को सुनवाई के दौरान कोर्ट ने सीबीआइ को अपना जवाब देने के लिए तीन दिन का समय दिया था. अब सीबीआई ने अपना जवाब कोर्ट में दाखिल कर दिया है.  सीबीआई का कहना है कि, विशेष अदालत ने लालू यादव को अलग-अलग धाराओं में 7-7 साल मतलब कुल 14 साल की सजा सुनाई है. ऐसे में आधी सजा काटने का मतलब सात साल की सजा पूरी करने से है. इस लिहाज से लालू प्रसाद को जमानत नहीं दी जा सकती.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.