City Post Live
NEWS 24x7

BJP के बाद अब पार्टी के सांसद ने भी दे दी है उपेन्द्र कुशवाहा को धमकी

रालोसपा सांसद रामकुमार शर्मा ने कहा- नीतीश कुमार के संपर्क में हैं और आगे भी रहेगें

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

BJP के बाद अब पार्टी के सांसद ने भी दे दी है उपेन्द्र कुशवाहा को धमकी

सिटी पोस्ट लाइव :  रालोसपा सुप्रीमो  उपेन्द्र कुशवाहा के लिए अपनी पार्टी को टूट से बचाना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन हो चूका है. पार्टी के दो विधायक तो पहले से ही नीतीश कुमार की पार्टी में जाने को तैयार बैठे हैं. अब उनकी पार्टी के एकलौते बचे सांसद रामकुमार शर्मा ने भी जेडीयू के साथ जाने का संकेत दे दिया है. उन्होंने सिटी पोस्ट लाइव से कहा कि उनकी बात नीतीश कुमार से हुई है और आगे भी बात हो सकती है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार से बात करने में गलत क्या है ? वे एनडीए गठबंधन की मजबूती के पक्षधर हैं. वे चाहते हैं कि रालोसपा भी एनडीए गठबंधन का हिस्सा बनी रहे.

जाहिर है अगर उपेन्द्र कुशवाहा ने एनडीए छोड़ा तो भी और नहीं छोड़ा तो भी रामकुमार जेडीयू के साथ जानेवाले हैं. वो एनडीए के साथ रहने के पक्ष में हैं इसलिए उपेन्द्र कुशवाहा अगर एनडीए छोड़ते हैं तो वो उपेन्द्र कुशवाहा को छोड़ देगें. अगर वो एनडीए के साथ रहेगें तो भी वो उपेन्द्र कुशवाहा को छोड़ देगें क्योंकि उन्हें पता है कि इसबार उपेन्द्र कुशवाहा उन्हीं की सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं. फिरहाल वो उपेन्द्र कुशवाहा से एनडीए में बने का आग्रह तो कर रहे हैं लेकिन उन्हें इस बात का आभास भी है कि उपेन्द्र कुशवाहा काराकाट की जगह उनकी सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं. इसलिए वो अभी से नीतीश कुमार के संपर्क में हैं.

सीतामढ़ी के आरएलएसपी सांसद रामकुमार शर्मा ने कहा कि बीजेपी की तरफ से उपेन्द्र कुशवाहा को अबतक कुछ कहा नहीं गया है. सुशील मोदी ने भी सीटों के बंटवारे को लेकर कुछ नहीं कहा है. बीजेपी के केंद्रीय नेताओं की तरफ से यह बात सामने नही आई है कि आरएलएसपी को अब एनडीए में नहीं रखना है. इसलिए अभी भी संभावना है की सबलोग एक होंगे. उन्होंने कहा कि अगर उपेन्द्र कुशवाहा एनडीए के सहयोगी नहीं रहते हैं तो वो  घर तो बैठेंगे नहीं, उन्हें कुछ तो करना ही पड़ेगा. जाहिर है वो पार्टी बदल देने का मन बना चुके हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.