City Post Live
NEWS 24x7

‘जांच के नाम पर आंकड़ो का खेल खेल रही सरकार, संक्रमण का रेट 30 प्रतिशत से घटकर 3 प्रतिशत पर कैस आया’

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: कोरोना  संक्रमण को लेकर बिहार की सियासत लंबे वक्त से गर्म है अब चुकी बिहार विधानसभा चुनाव का वक्त करीब आता जा रहा है इसलिए गर्माहट लागातर बढ़ती जा रही है। रालोसपा ने कोरोना जांच के सरकारी दावे पर सवाल उठाए हैं। रालोसपा महासचिव सह प्रवक्ता धीरज सिंह कुशवाहा ने कहा है कि सीएम नीतीश कुमार, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय और उनके अधिकारी कोरोना जांच के नाम पर सिर्फ आंकड़ों का खेल खेल रहे हैं।

रालोसपा महासचिव ने कहा कि बिहार में पहले प्रतिदिन 10 हजार लोगों की जांच हो रही थी तब औसतन 3 हजार मरीज रोज मिल रहे थे यानि संक्रमण का रेट 30 प्रतिशत था। अब सरकार दावा कर रही है कि रो 1 लाख 20 हजार कोरोना टेस्टिंग हो रही है। कमाल की बात है कि तब भी औसतन 3 हजार मरीज हीं रोज मिल रहे हैं। सरकार को इस जादू के बारे में लोगों को बताना चाहिए कि आखिर कैसे रातोंरात बिहार में संक्रमण का रेट 30 प्रतिशत से घटकर 3 प्रतिशत पर आ गया।

उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार में अगर हिम्मत है तो वे इसकी आधिकारिक घोषणा करें कि बिहार में संक्रमण का रेट रातोंरात 3 प्रतिशत पर आ गया है। दूसरे राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भी नीतीश कुमार से यह जादू सिखना चाहिए। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को यह याद रखना चाहिए कि बिहार में अब यह जादुई खेल नहीं चलने वाला। 2020 के विधानसभा चुनाव में जनता जादू करेगी और नीतीश कुमार की कुर्सी और अहंकार सब छूमंतर हो जाएगा।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.