City Post Live
NEWS 24x7

बिहार बंद : दरभंगा से दिल्ली जाने वाली बिहार संपर्क क्रांति ट्रेन को राजद कार्यकर्ताओं ने रोका

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : दरभंगा बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मंगलवार को विधानसभा परिसर में हुई घटना के विरोध में 26 मार्च को बिहार बंद का ऐलान किया था. जिसको लेकर आरजेडी के कार्यकर्ताओं के द्वारा बिहार संपर्क क्रांति सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन को दरभंगा स्टेशन पर रोका गया उसके बाद दरभंगा के प्रमुख चौक चौराहों को बंद करवाया गया। दरभंगा शहर को बंद करवाते हुए आरजेडी के महानगर अध्यक्ष राकेश नायक ने जाम कर सरकार पर जमकर बरसे उन्होंने कहा कि 23 मार्च 2021 को विधानसभा के अंदर जो घटना घटित हुई थी वह भारत के इतिहास में एक काला दिन है।

वह विधायक जिसको जनता ने 3 लाख मत देकर उनको सदन भेजा हैं । उसको नीतीश कुमार और जदयू के पुलिस ने सदन से घसीट करके बाहर निकाला और उनके साथ हाथापाई भी की गई. ऐसा काला कुकर्म नीतीश कुमार की पुलिस ही कर सकती हैं वहीं उसी दिन राष्ट्रीय युवा जनता दल आह्वान पर पटना में सभी युवा एकत्रित हुए थे.

जिसमें उनकी मांग थी जो 19 लाख लोगों की रोजगार देने की जो बात नीतीश कुमार ने अपने मेनिफेस्टो में कहा था चुनाव के वक्त कहा था वह कहां गया, वही आए दिन हत्या, लूट, अपराध बिहार में बढ़ते ही जा रहे थे जिसको लेकर सभी पटना में एकत्रित हुए थे। वहीं इन सभी मुद्दों को लेकर आज राष्ट्रीय जनता दल सहित उनकी इकाइयों के द्वारा दरभंगा में पूरे चप्पे-चप्पे पर बंद किया जा रहा हैं और अपना विरोध जताने का काम कर रहे हैं।

दरभंगा से अजीत कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.