City Post Live
NEWS 24x7

राजद ने किया मांझी के मांग का समर्थन, कहा- सत्ता की चाबी मांझी के हाथ में

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: जीतन राम मांझी ने कल कार्यकारिणी की बैठक की थी, जिसके दौरान हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समक्ष एक बड़ी मांग की थी. दरअसल, जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार से पार्टी के लिए एक मंत्री पद और एक एमएलसी की मांग की थी.

जीतन राम मांझी के इस बयान को राजद का समर्थन मिला है. दरअसल, राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि, सत्ता की चाबी मांझी के पास है. जो दो नंबर की पार्टी है वह दो दो डिप्टी सीएम बना रखे हैं और जो तीन नंबर की पार्टी है वह मुख्यमंत्री के पद पर है. इसके साथ ही यह भी कहा कि, जिस बैसाखी के सहारे एनडीए की सरकार चल रही है उसको एक मंत्री पद पर ही काम चलाया जा रहा है. जीतन राम मांझी को भी अपने बेटे के लिए डिप्टी सीएम की मांग करनी चाहिए.

इसके साथ ही मृत्युंजय तिवारी ने तेजस्वी यादव का समर्थन देते हुए मांझी को कहा कि, मांझी जी सत्ता में हैं. सरकार संभल नहीं रहा है. सरकार को बचा सकते हैं तो बचाइए. बिहार में अपराधी बेलगाम हैं और बेरोजगार रोजगार के लिए भटक रहे हैं. ऐसे में वह तेजस्वी यादव पर सवाल खड़े क्यों कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि, किसके दबाव में आ कर मांझी सवाल कर रहे हैं वह समझ नहीं आता. साथ ही कहा कि, मांझी शारीरिक रूप से भले ही एनडीए के साथ हो लेकिन उनका दिल राजद में मिला हुआ है.

यह भी बता दें कि, हम पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के बैठक में जीतन राम मांझी ने कहा कि, पार्टी अगर सात विधानसभा सीट जीतती तो सत्ता की चाभी हमारे हाथ में होती. लेकिन अभी भी हम मजबूत है और हर काम के लिए सरकार पर दबाव बनाएंगे और पूरी मजबूती से अपनी बात सरकार से मनवाएंगे. साथ ही मांझी ने कहा कि मंत्रिमंडल के विस्तार में हम पार्टी के एक और मंत्री को शामिल किया जाए और एक एमएलसी का पद भी हम पार्टी को दिया जाए.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.