City Post Live
NEWS 24x7

मुर्दाबाद के नारे से घबरा कर भागे RJD विधायक, जानिये क्या है मामला?

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार  सीतामढ़ी जिले के सुरसंड विधानसभा क्षेत्र से RJD के विधायक अबू दुजाना को भारी विरोध का सामना करना पड़ा .विधायक जैसे ही अपने विधानसभा क्षेत्र के चोरौत प्रखंड के बलसा गांव पहुंचे लोगों ने ‘विधायक मुर्दाबाद’ के नारे लगाने शुरू कर दिए और विधायक के गांव में घुसने से रोक दिया. लोगों ने विधायक पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि आपने जो भी वादे किए थे वह अब तक पूरे नहीं किये. हम लोगों ने आप को वोट दिया था और 5 साल बाद आप दिखे हैं. लोगों ने विधायक मुर्दाबाद के नारे लगाना शुरू कर दिया. अपने विरोध में नारेबाजी होते देख विधायक को वहां से भागना पड़ा.

लोगों का आरोप है कि करोबारी विधायक अबू दुजाना  विधानसभा क्षेत्र में बिरले नजर आते हैं. क्षेत्र के विकास पर थोड़ा भी ध्यान नहीं दिया. विधानसभा क्षेत्र में हर जगह उनका विरोध हो रहा है. उनके लिए चुनाव प्रचार करना मुश्किल हो गया है. विधायक जिस क्षेत्र में जाते हैं लोग उनके खिलाफ  विरोध प्रदर्शन शुरू कर देते हैं. लोगों का कहना है कि यह पहला मौका नहीं है कि किसी विधानसभा क्षेत्र के किसी गांव में विधायक के विरोध में हंगामा हुआ है. विधायक जब भी क्षेत्र में जाते हैं तो उन्हें विरोध झेलना पड़ रहा है.

गौरतलब है कि अबू दुजाना पटना फुलवारीशरीफ के रहने वाले हैं.वो बिल्डर हैं. राष्ट्रीय जनता दल के टिकट पर सुरसंड से विधानसभा का चुनाव लड़ा था. लेकिन चुनाव जितने के बाद क्षेत्र में कभी नहीं गए. विधायक के पटना में रहने की वजह से उनके क्षेत्र की जनता उनसे काफी नाराज है. लेकिन विधायक इसे विरोधियों की साजिश बता रहे हैं. विरोधियों को बीजेपी समर्थक  बता रहे हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.