City Post Live
NEWS 24x7

समस्तीपुर : भारत बंद के दौरान केंद्र पर जमकर बरसे राजद विधायक शाहीन

पेट्रोल, डीजल, गैस सिलेंडर, के दाम और राफेल घोटाला को लेकर भारत बंद

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

समस्तीपुर : भारत बंद के दौरान केंद्र पर जमकर बरसे राजद विधायक शाहीन

सिटी पोस्ट लाइव : पेट्रोल और डीजल की कीमतें लगातार बढ़ने और रुपये की कीमत कम होने के विरोध में कांग्रेस (Congress) ने आज भारत बंद (Bharat Bandh) बुलाया है. कांग्रेस का दावा है कि उसे 21 विपक्षी दलों का समर्थन हासिल है. जो पूरे देश में चक्का जाम करने में जी जान से जुटे हुए हैं. वहीं बिहार में इसका असर कुछ ज्यादा ही देखने को मिल रहा है. जहां पटना सहित राज्य के सभी जिलों में समर्थक बंद के साथ उत्पात मचाने में लगे हुए हैं. तो दूसरी तरफ राजद गर्म तवे पर अपनी रोटी सेंकने में लगी है.

सोमवार भारत बंद के दौरान समस्तीपुर विधानसभा क्षेत्र के राजद विधायक शाहीन ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला किया. विधायक ने कहा कि राफेल सौदा जो 500 करोड़ की थी उसे केंद्र की मोदी सरकार ने 1600 करोड़ में सौदा किया. जिसमें बहुत बड़ा घोटाला हो रहा है.
देश की जनता सरकार को जो टैक्स दे रही उसके बदले आम जनता को लगातार ठगा जा रहा है. उन्होंने कहा की भाजपा जो वादा करके केंद्र में आई थी, वो सब झूठा साबित हो रहा है. ये सरकार सिर्फ जुमलों पर चल रही है.

बता दें पेट्रोल डीजल के दाम में बढ़ोतरी को लेकर भारत बंद के दौरान समस्तीपुर जिले की यातायात व्यवस्था अस्त-व्यस्त रही, इस बंद के समर्थन में 4 पार्टियों ने मुख्य रूप से भाग लिया. जिनमें मजदूर यूनियन के साथ साथ MR, DYFI, AVP, RJD कांग्रेस ने भाग लिया.
समस्तीपुर में सुबह 9 बजे से ही चक्का जाम कर दिया गया जो लगभग 12:30 बजे तक चक्का जाम रहा. इस भारत बंदी में सभी पार्टियों के द्वारा बेतहासा मंगाई की घोर निंदा और विरोध किया. बंदी के समर्थन में कल्याणपुर से पूर्व विधायक अशोक वर्मा, मोरवा से पूर्व विधायक निसाद, पूर्व MLC रोमा भारती, इत्यादि लोग शामिल हुए.

समस्तीपुर से नवीन कुमार वर्मा की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.