City Post Live
NEWS 24x7

राजद ने सीएम पर कसा तंज, कहा- सरकार तेजस्वी यादव से डरती है

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा सीएम को लिखे गए पत्र के बाद से सियासत में हलचल मची हुई है. तेजस्वी यादव ने पत्र के जरिये नीतीश कुमार से जनता की सेवा करने की अनुमति मांगी थी. लेकिन, पत्र को लेकर नीतीश कुमार का जवाब नहीं आने पर राजद ने अब उनपर हमला कर दिया है. दरअसल, राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि, तेजस्वी यादव ने सीएम को पत्र लिख कर अनुमति मांगा था लेकिन अब तक किसी तरह का जवाब नहीं आया है. साथ ही सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि, सरकार को हिम्मत है तो तेजस्वी यादव को जनता की सेवा करने की अनुमति दे.

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, सरकार तेजस्वी यादव जी से डर रही है. इस सरकार से कुछ नहीं होने वाला है. उनकी पोल अब खुल चुकी है. सरकार पूरे कोरोना काल में नाकाम साबित हुई है और इस नाकामी को छिपाने के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को कोसा जाता है. सरकार खुद भी लोगों को मदद करने का काम नहीं कर रही है और विपक्ष को भी नहीं करने दे रही है. दो-दो डिप्टी सीएम होने के बावजूद भी यह हाल है. सत्ता में बैठे लोग इतने अहंकारी और तानाशाही हैं कि ना वो खुद काम कर रहे ना ही तेजस्वी यादव को करने दे रहे हैं.

मृत्युंजय तिवारी ने यह भी कहा कि, अगर तेजस्वी यादव को ही संभालना है बिहार तो सरकार अपनी कुर्सी छोड़ दे इस तरह राजद का जबरदस्त गुसा मुख्यमंत्री पर फूटा है. बता दें कि, आज तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को करारा जवाब दिया है. दरअसल, उन्होंने अपने फेसबुक लाइव के दौरान किये गए वादे को पूरा करते हुए पोलो स्थित सरकारी आवास को कोविड केयर सेंटर में तब्दील कर दिया है. साथ ही अपील की है कि, अस्पतालों में स्वास्थय सेवाओं से जुड़े तमाम सुविधाओं की कमी है इसलिए अपने सरकारी आवास को उन्होंने कोविड केयर केंद्र में तब्दील कर दिया है. यहां सभी तरह की सुविधाएं कोरोना पीड़ितों को दी जाएगी. साथ ही सरकार से आग्रह किया कि, इसे टेक ऑवर करके मरीजों के इलाज में लाया जाये.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.