City Post Live
NEWS 24x7

RJD ने फिर कहा – JDU में टूट होनी तय, बचा सकते हैं तो बचा ले नीतीश कुमार

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : अरूणाचल प्रदेश में जेडीयू के छह विधायकों को बीजेपी ने जब से तोड़ा हैं बिहार में सियासी घमासान छिड़ा हुआ है।मुख्य विपक्षी दल आरजेडी ने तो बिहार में जेडीयू विधायकों के टूटने की बात कह दी है। नीतीश कुमार के खंडन के बाद कि विपक्ष केवल झूठी बात फैला रहा है एक बार फिर आरजेडी ने जेडीयू को खुली चुनौती दे दी है।

आरजेडी के सीनियर लीडर श्याम रजक के बाद अब पार्टी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि जेडीयू में टूट होना तय है और पार्टी के विधायक जल्द ही पार्टी छोड़कर राजद में शामिल होंगे। प्रवक्ता ने चुनौती देते हुए कहा कि जेडीयू में टूट होना तय है, पार्टी अपने विधायकों को बचा सकती है तो बचा ले।

आपको बता दें कि बीते दिनों आरजेडी नेता और पूर्व मंत्री श्याम रजक ने भी दावा किया था कि जदयू के 17 विधायक उनके संपर्क में हैं और वे कभी भी आरजेडी ज्वाइन कर सकते हैं। श्याम रजक ने दावा किया था कि बीजेपी की कार्यशैली से नाराज जेडीयू के विधायक बिहार की एनडीए सरकार को गिराना चाहते हैं।

श्याम रजक ने सिटी पोस्ट लाइव से बातचीत में दावा किया था कि बीजेपी की कार्यशैली से नाराज जेडीयू के 17 विधायकों को दल-बदल कानून के अंतर्गत सदस्यता रद्द होने के खतरे से बचाने के लिए फिलहाल रोककर रखा गया है। उन्होंने कहा कि उन सभी विधायकों को कहा गया है कि जेडीयू के 25 से 26 विधायक पार्टी छोड़कर आरजेडी में शामिल होने को तैयार होंगे तो दल-बदल कानून के तहत उनकी सदस्यता पर आंच नहीं आएगी।

आरजेडी नेता श्याम रजक के बयान के बाद प्रदेश का सियासी पारा बढ़ गया था। और पार्टी नेताओं ने उनके बयान को बेबुनियाद करार दिया था। वहीं सीएम नीतीश कुमार ने बुधवार को आरजेडी नेता श्याम रजक के जेडीयू के 17 विधायकों के बयान वाली बात को बेबुनियाद बताते हुए इसे सिरे से खारिज कर दिया था। उन्ही के बातों पर मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार में आरजेडी के 5 एमएलसी को तोड़ा था, जिसका बदला बीजेपी ने अरुणाचल में ले लिया। जदयू अब बचने वाली नहीं है। जदयू में टूट होना तय है, पार्टी अपने विधायकों को बचा सकती है तो बचा ले।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.