City Post Live
NEWS 24x7

RJD ने लगाया इलेक्शन फंडिंग के लिए अधिकारियों का ट्रांसफर-पोस्टिंग का आरोप

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

RJD ने लगाया इलेक्शन फंडिंग के लिए अधिकारियों का ट्रांसफर-पोस्टिंग का आरोप

सिटी पोस्ट लाइव : पुलिस महकमे में हुए फेरबदल को लेकर RJD विधायक भाई वीरेंद्र ने नीतीश सरकार पर निशाना साध दिया है. उन्होंने इस तबादले को एक हथकंडा करार दे दिया है. उन्होंने कहा कि अधिकारियों का ट्रांसफर करना केवल आईवास है. इलेक्शन में पैसा चाहिए. फण्ड का जुगाड़ करने के लिए अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के पास गृह विभाग है इसलिए इसके पीछे उनका ही हाथ है.

भाई बिरेन्द्र ने कहा कि नीतीश सरकार का इकबाल खत्म हो गया है. सरकार में बैठे लोग अपराध करा रहे हैं.सरकार के लोग ही अपराधियों को बचाने में लगे हैं. बिहार के जिलों का डाक होता है डीएम एसपी का पोस्टिंग पैसा लेकर होता है. आरसीपी टैक्स दिया जाता है. भाई वीरेंद्र ने नीतीश और भाजपा पर तंज कसते हुए कहा की बिहार और यूपी में अपराध चरम पर है. राम मंदिर को लेकर भाई वीरेंद्र ने कहा कि अब ऊट आया पहाड़ के नीचे. पीएम और उनके पार्टी के लोग बड़े बयान दिया करते थे कि मंदिर बनेगा हम कोर्ट का फैसला नहीं मानेंगे.

ये लोग संविधान को मानने वाले लोग नहीं हैं. वोट ना वाट अंग्रेजी बाजा यही हाल है नीतीश कुमार का. देश की जनता का विरोध अब पीएम को समझ में आ गई है. जब जब चुनाव आता है भाजपा राम का नाम लेती है जिस पर अब भगवान् राम भी उनको शिकस्त देंगे. देश की जनता ने भी तय कर लिया है की भाजपा को भगाना है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.