City Post Live
NEWS 24x7

आरसीपी सिंह का बड़ा एलान -‘केंद्र की नौकरियों में लागू होगा कर्पूरी आरक्षण फॉर्मूला

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : जेडीयू के  राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह ने एक बड़ा राजनीतिक एलान कर दिया है. पुरे प्रदेश में अति पिछड़ों को गोलबंद करने के अभियान में जुटे आरसीपी सिंह ने अतिपिछड़ा सम्मेलन में केंद्र की नौकरियों में जल्द कर्पूरी आरक्षण फॉर्मूला, आरक्षण लागू करने का एलान कर दिया है. उन्होंने कहा कि बहुत जल्द कर्पूरी  आरक्षण फॉर्मूला का लाभ अति पिछडों को सरकारी नौकरियों में मिलेगा. उन्होंने लोक सभा के नये परिसीमन पर कहा कि  अतिपिछडों की आबादी जहाँ ज्यादा होगी उस गावं या उस क्षेत्र के विकास पर सरकार विशेष ध्यान देगी.

2019 के लोक सभा चुनाव की चुनौतियों को अवसर में बदलने के लिए जेडीयू द्वारा अति पिछड़ों को गोलबंद करने के लिए विशेष अभियान पुरे राज्य भर में चलाया जा रहा है .पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह इसी सिलसिले में गया और औरंगाबाद में रोड शो किया . अपने इस रोड शो को लोगों के भरपूर समर्थन मिलने को लेकर  आरसीपी सिंह के हौसले काफी बुलंद हैं.  उन्होंने अपने रोड शो में विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि AC रूम में बैठकर बयान देने वाले बाहर निकले, जनता किसका साथ दे रही है, देखना है तो जनता के बीच आयें.

आरसीपी सिंह रोड शो करते हुए नालंदा के राजगीर से गया जिला पहुंचे. जिले के वजीरगंज प्रखंड में कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया . काफिला जब गुरूआ पहुंचा तो जेडीयू प्रदेश महासचिव चंदन यादव ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ गाजे-बाजे के साथ जोरदार स्वागत किया. यहाँ से  आरसीपी सिंह का काफिला गया शहर होते हुए बोधगया पहुंचा. बोधगया से काफिला शहर के सिकड़िया मोड़ होते हुए परैया प्रखंड के लिए रवाना हो गया.औरंगाबाद जाते जाते आरसीपी सिंह मिल रहे समर्थन से इतने उत्साहित हो गए कि अति-पिछड़ों के लिए एक बड़ा एलान कर दिया कर्पूरी ठाकुर फार्मूला लागू करने का .

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.