City Post Live
NEWS 24x7

जन आर्शिवाद बैठक में राहुल गांधी पर बरसे रविशंकर प्रसाद, कहा-‘चुनावी हिन्दु हैं राहुल’

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

जन आर्शिवाद बैठक में राहुल गांधी पर बरसे रविशंकर प्रसाद, कहा-‘चुनावी हिन्दु हैं राहुल’

सिटी पोस्ट लाइवः फतुहा विधान सभा के अंतर्गत चार पंचायतो (भेलवारा, लंका लंकाकछुआरा, कंडाप तारणपुर एव चकबेरियाकर्ण) में केन्द्रीय मंत्री सह पटना साहिब लोकसभा के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद द्वारा ”जन आशीर्वाद” बैठक की गयी जिसमे सभी पंचायतो के अध्यक्ष , कार्यकर्त्ता गन मौजूद थे। श्री प्रसाद ने कहा देश मे एक जबरदस्त हवा चल रही है और इस बार नरेंद्र मोदी को देश के लोग दोबारा प्रधानमंत्री बनाना चाहते है ! क्यूंकि हिंदुस्तान की जनता मोदी जी के साथ है। यह चुनाव है हिंदुस्तान की भविष्य का ,यह चुनाव है हिंदुस्तान की तकदीर का ! कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस अध्यक्ष पर जमकर हमला बोला.

उन्होंने कहा की राहुल गाँधी चुनावी हिन्दू है , चुनाव के इस समय में उन्हें और उनके परिवार के लोगो का मंदिर जाना काफी बढ़ गया है। उन्होंने कहा की राहुल गाँधी असहज असुरक्षित और असहाय महसूस कर रहे है , जिस वजह से अमेठी के अलावा केरल के वायनाड से जाकर चुनाव लड़ रहे है , 2011 की जनगणना के अनुसार वायनाड में हिन्दू आबादी 49 .4 प्रतिशत है और शेष अल्पसंख्यक हैं। वहीं सेना के पराक्रम का सबूत मागने वालो का हिसाब जनता लोकसभा चुनाव में करेंगी।

श्री प्रसाद ने कहा की कांग्रेस का यह कहना सरासर गलत है की श्री गाँधी ने दक्षिण भारत के लोगो की भावना का ख्याल रखते हुए वायनाड से चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है। कार्यक्रम में उपस्थित विश्वनाथ भगत जी,रामजी सिंह, पटना महानगर जिला अध्यक्ष सीताराम पांडेय, वरुण सिंह (कला संस्कृति प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष), सरोज रंजन पटेल, दिलीप कुमार सिंह, जितेंद्र कुमार, राकेश यादव, मनोरंजन यादव , मनीष सिंह, रिंकू राज, रामजी राम, संजय सिंह (जदयू) एव रंजीत कुमार (जदयू) आदि लोग मौजूद थे

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.