City Post Live
NEWS 24x7

रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा-साजिश के तहत फंसाया गया लालू परिवार को

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा-साजिश के तहत फंसाया गया लालू परिवार को

सिटी पोस्ट लाइव : पूर्व केंद्रीय मंत्री और RJD (राष्ट्रीय जनता दल) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने लालू यादव और उनके परिवार को साजिश के तहत झूठे मुकदमों में फंसाए जाने का आरोप लगाया है.उन्होंने कहा कि रेलवे घोटाले को लेकर आलोक वर्मा ने भी बयान दिया कि लालू यादव के खिलाफ कोई मामला नहीं बनता है. 2019 के लोकसभा चुनाव में महागठबंधन में प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवारी के सवाल पर आरजेडी के फायर ब्रांड नेता ने कहा कि जनता जिसे चाहेगी वही प्रधानमंत्री बनेगा.उन्होंने कहा कि अभी चुनाव हुआ नहीं और अभी से PM पद का दावा करने लगेगें तो महागठबंधन ही टूट जाएगा.कौन PM होगा ये चुनाव परिणाम आने के बाद तय होगा.

रघुबंश सिंह ने कहा कि तमहात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी अधिनियम (मनरेगा) योजना उन्होंने लागू किया फिर भी उन्हें इसका श्रेय नहीं मिला. लेकिन उन्हें इस बा का कोई मलाल नहीं.उन्होंने कहा कि ‘काम किए जा फल की चिंता मत कर, इंसान यह है गीता का ज्ञान’. रोजगार गारंटी कानून दुनिया में और निखरेगा. विदेश से भी रिसर्चर लोग रोजगार गारंटी कानून का स्टडी करने आ रहे हैं.यहीं उनके लिए काफी है.

रघुबंश सिंह ने कहा कि पीएम मोदी जनधन योजना को लेकर भले ही बड़े-बड़े दावे कर रहे हों लेकिन मोदी राज से पहले रोजगार गारंटी कानून के तहत 10 करोड़ खाते खुल चुके थे. रघुबंश सिंह ने कहा कि समय आने दीजिये, चुनाव होने दीजिये, जनता PM को बता देगी कि वह उनके कामकाज से कितना संतुष्ट है. रघुबंश सिंह ने कहा कि महागठबंधन में सीटों के बटवारे को लेकर कोई समस्या नहीं है. सबकुछ तय है, समय आने पर घोषणा कर दी जायेगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.