City Post Live
NEWS 24x7

राबड़ी देवी ने पीएम मोदी और नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा- दोनों है ठग

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

राबड़ी देवी ने पीएम मोदी और नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा- दोनों है ठग

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार विधान परिषद की नेता व पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी ने भी चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। वे गुरुवार को बिहार के नवादा लोकसभा क्षेत्र में राजद प्रत्‍याशी विभा देवी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया। राबड़ी देवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार समेत गिरिराज सिंह पर जमकर निशाना साधा।

नवादा के रोह स्थित इंटर विद्यालय के मैदान में राजद प्रत्याशी विभा देवी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राबड़ी देवी ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर जमकर तंज कसा। उन्‍होंने कहा कि बात-बात में गिरिराज सिंह लोगों को पाकिस्‍तान भेजने की बात करते थे, लेकिन अब वे खुद नवादा से भाग कर बेगूसराय पहुंच गए। उन्‍हाेंने कहा कि लेकिन गिरिराज सिंह बेगूसराय में भी हारेंगे।

राबड़ी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार दोनों ठग हैं। इन लोगों ने जनता को ठगने का काम किया है। नौकरी के नाम पर युवाओं काे ठगा है। वहीं राबड़ी देवी ने चुनावी सभा में बोली की 11 तारीख को। अपने बूथ पर जाय 7 बजे से नंबर लग जायँ और लालटेन पर बटन दबाए किसी से डरे नही सिपाही लाठी पटकेगा लेकिन डरना नही है लालू यादव कभी नहीं डरा है उनको झूठा मुकदमा में फसाया गया है मोदी सरकार को उखाड़ फेंकना है भाजपा को भगाना है लालू यादव के हाथ को मजबूत करना है ।

रेप केश के आरोप में बंद नवादा विधायक राजबल्लभ यादव की पत्नी विभा देवी राजद से नवादा लोकसभा चुनाव में भाग आजमा रही है जिसका चुनावी प्रचार करने पहुंची राबड़ी देवी ने बोली की लोग कहते हैं लालू यादव और हमलोग चोर है लेकिन बिहार की जनता जानती है लालू यादव ईमानदार है नीतीश कुमार कहते हैं लालू यादव जेल में फोन पर बात करते हैं दिन में 3 बार जांच किया जाता है लेकिन कुछ नहीं मिलता है सबको पक्का मकान है साजिश के तहत फसाने का काम करते हैं ।

नवादा से सन्नी भगत की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.