City Post Live
NEWS 24x7

पश्चिम बंगाल में BJP को पसीना छुड़ा रहे प्रशांत किशोर,किया बड़ा दावा.

पश्चिम बंगाल का चुनाव देश में लोकतंत्र बचाने की लड़ाई, 2 मई को मेरा पिछला ट्वीट निकाल लेना.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी को शिकस्त देना बीजेपी के लिए आसान काम नहीं होगा.चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पश्चिम बंगाल में TMC की जीत के लिए रणनीति तैयार कर रहे हैं.पश्चिम बंगाल चुनाव में ममता बनर्जी के लिए काम कर रहे चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने शनिवार सुबह सोशल मीडिया पर अपनी रणनीति का खुलासा किया. प्रशांत किशोर ने लिखा कि देश में लोकतंत्र बचाने के लिए बंगाल का चुनाव बेहद अहम है.

प्रशांत किशोर ने चुनाव अभियान के लिए TMC के स्लोगन का फोटो भी शेयर किया। इसमें बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की फोटो के साथ एक नारा लिखा है- बंगला निजेर मेय की चे यानी बंगाल को केवल उसकी अपनी बेटी पर भरोसा है.प्रशांत किशोर ने 21 दिसंबर को किए एक ट्वीट के बारे में भी याद दिलाया. तब उन्होंने दावा किया था कि बंगाल में भाजपा दहाई के आंकड़े से आगे नहीं बढ़ पाएगी. प्रशांत किशोर ने शनिवार को कहा कि 2 मई को नतीजे आने के बाद आप मेरे पिछले ट्वीट पर बात कर सकते हैं.

प्रशांत किशोर ने पिछले साल बिहार चुनाव के बीच में ममता बनर्जी के लिए चुनाव अभियान का काम संभाला था. ममता की पार्टी TMC छोड़ने वाले नेताओं ने बार-बार प्रशांत किशोर के काम करने के तरीके पर सवाल उठाए थे.ज्यादातर ने बीजेपी में शामिल होने के बाद कहा कि TMC में प्रशांत किशोर ने पूरी बागडोर संभाल ली है.

ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी पर किशोर का इतना प्रभाव है कि पार्टी में पुराने नेताओं की सुनी नहीं जा रही.हाल में राज्यसभा में TMC छोड़ने का ऐलान करने वाले दिनेश त्रिवेदी ने आरोप लगाया कि प्रशांत किशोर के लोग उनके ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते थे. त्रिवेदी ने कहा- मेरे ट्विटर हैंडल से प्रधानमंत्री और राज्यपाल जैसे संवैधानिक पद पर बैठे लोगों पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई.

बंगाल में इस बार सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी के बीच कड़ा मुकाबला है. प्रशांत किशोर TMC की जीत के लिए रणनीति तैयार कर रहे हैं. उम्मीदवारों के चयन के साथ साथ पार्टी में बगावत रोकने की जिम्मेदारी भी वहीँ संभाल रहे हैं. प्रशांत किशोर बीजेपी की राह के सबसे बड़े रोड़ा बने हुए हैं.प्रशांत किशोर एक सफल चुनावी रणनीतिकार मने जाते हैं.पश्चिम बंगाल में उनकी रणनीति को मात देकर सत्ता पर काबिज होना बीजेपी के लिए आसान काम नहीं है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.