City Post Live
NEWS 24x7

अब पूर्व सीएम मांझी के निशाने पर आए प्रशांत किशोर-‘जुगाड़ वाली राजनीति करते हैं पीके’

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

अब पूर्व सीएम मांझी के निशाने पर आए प्रशांत किशोर-‘जुगाड़ वाली राजनीति करते हैं पीके’

सिटी पोस्ट लाइव : पहले जदयू के चुनावी रणनीतिकार रहे और अब जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर पर बिहार के पूर्व सीएम सह हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने हमला बोला। पूर्व सीएम मांझी ने प्रशांत किशोर के प्रोटोकाॅल पर सवाल उठाते हुए कहा कि प्रशांत किशोर को सीएम की तरह प्रोटोकाॅल दिया जाता है। उन्हें सीएम की तरह ट्रीटमेंट मिलता है। मांझी के निशाने पर पर सीएम नीतीश कुमार भी रहे।

उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार को प्रशांत किशोर से कोई फायदा नहीं होने वाला क्योंकि बिहार की जनता अब समझ चुकी है प्रशांत किशोर जुगाड़ वाली राजनीति करते हैं। दरअसल प्रशांत किशोर इन दिनों न सिर्फ विपक्षी पार्टियों के बल्कि सहयोगी बीजेपी के निशाने पर भी है। पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में उनके इलेक्शन मैनेजमेंट पर बीजेपी के कुछ नेताओं ने सवाल उठाते हुए उन्हें गठबंधन धर्म का पाठ पढ़ाया था।

नीतीन नवीन, संजीव चैरसिया, अरूण सिन्हा और संजय झा सरीखे बीजेपी नेताओं ने प्रशांत किशोर को छात्रसंघ चुनाव से दूर रहने की नसीहत दी थी। प्रशांत किशोर फिलहाल 2019 और 2020 के लिहाज से जदयू को मजबूत बनाने में जुटे हैं। चुनावी रणनीति के महारथी माने जाने वाले प्रशांत किशोर की जदयू में क्या हैसियत है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जदयू में शामिल होने के कुछ हीं दिनों के बाद जदयू का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बना दिया गया। सीएम सह जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार भी वे भरोसेमंद हैं।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.