City Post Live
NEWS 24x7

एनआरसी-एनपीआर पर सीएम के स्टैंड के बाद प्रशांत किशोर भी पिघले, कहा ‘थैंक्यू नीतीश जी’

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

एनआरसी-एनपीआर पर सीएम के स्टैंड के बाद प्रशांत किशोर भी पिघले, कहा ‘थैंक्यू नीतीश जी’

सिटी पोस्ट लाइवः बीते चार पांच दिनों में एनआरसी और एनपीआर को लेकर बिहार की राजनीति पूरी तरह बदल गयी है। सीएम नीतीश कुमार ने तीन दिन पहले यह बयान दिया कि बिहार में एनपीआर पुराने फार्मेट में हीं लागू होगा और एनआरसी लागू नहीं होगा। चुनावी साल में जब नीतीश कुमार ने जब यह दुबारा कहा कि बिहार में एनआरसी लागू नहीं होगा तो संकेत मिल गये थे कुछ दिलचस्प होने वाला है।

कल बिहार विधानसभा में सर्वसम्मति से यह प्रस्ताव पारित हुआ कि एनआरसी बिहार में लागू नहीं होगा और एनपीआर पुराने फार्मेट में हीं लागू नहीं है। इस प्रस्ताव के पारित होने के बाद एक तरफ बीजेपी जहां हैरान है क्योंकि नीतीश कुमार ने इसकी भनक भी बीजेपी को नहीं लगने दी कि वे क्या करने वाले हैं और कल अचानक विधानसभा से प्रस्ताव पारित हो गया। दूसरी तरफ विपक्षी नेता नीतीश कुमार का गुणगाण कर रहे हैं। सीएए-एनआरसी और एनपीआर पर नीतीश को घेरने वाले प्रशांत किशोर ने भी उन्हें थैंक्यू कहा है।

प्रशांत किशोर ने अपने ट्वीट में लिखा है-‘ ‘एनआरसी-एनपीआर पर अपनी बात पर बने रहने के लिए नीतीश कुमार जी धन्यवाद, लेकिन इसके अलावा बिहार के हित से जुड़े मुद्दे और सामाजिक सौहार्द जैसे जुड़े बड़े मुद्दे हैं। हम केवल यह आशा कर सकते हैं कि आप अपने अंतरात्मा के प्रति सचेत रहें और इन दोनों ही मामलों में भी खड़े रहें।’

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.