City Post Live
NEWS 24x7

राहुल गांधी के बयान पर बिहार में गरमाई सियासत, बीजेपी ने बताया नासमझ

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

राहुल गांधी के बयान पर बिहार में गरमाई सियासत, बीजेपी ने बताया नासमझ

सिटी पोस्ट लाइव : लॉकडाउन (Lockdown) में कोरोना प्रभावित जिलों और स्थानों को रेड, ऑरेंज और ग्रीन जोन में बांटने के अधिकार के सवाल पर राजनीति शुरू है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के आज विडियो कोंफेरेंसिंग के जरिये किये गए प्रेस कांफ्रेंस में दिए गए बयान को बीजेपी (BJP) ने नासमझी में दिया बयान करार दिया है. दरअसल राहुल गांधी ने बताया था कि जोन में बांटने का अधिकार राज्यों को दे देना चाहिए.

राहुल गांधी ने कहा था कि हमें एक ताकतवर प्रधानमंत्री की जगह पर ताकतवर मुख्यमंत्री, डीएम बनाने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि इससे कोरोना को राज्यों में ही खत्म किया जा सकेगा. उन्होंने कहा कि सरकार ने जो जोन बांटे हैं उसमें राज्यों से बात नहीं की. इससे जो जोन रेड थे वह ग्रीन जोन में चले गए, जिससे दिक्कत और बढ़ गई है.

राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी ने हमला करते हुए राहुल गांधी को नासमझ करार दिया. बीजेपी नेता और बिहार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने कहा कि राहुल गांधी अपनी नासमझी वाले बयानों के कारण हंसी के पात्र बन जाते हैं. बिहार पहले ही फैसला ले चुका है. बिहार सरकार ने फैसला लेते हुए बिहार में कोई ग्रीन जोन नहीं रखने का फैसला लिया है ऐसे में ये कहना कि राज्यों को अधिकार नहीं है, नासमझी के अलावा कुछ नहीं. जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि राहुल गांधी को राजनीति करने के बजाए मिलकर कोरोना से लड़ने में क्षमता लगानी चाहिए.

राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी के हमले के बाद बिहार कांग्रेस बचाव में उतर आई है. कांग्रेस नेता प्रेमचन्द्र मिश्रा ने कहा कि सत्ता में बैठकर एनडीए के नेता सिर्फ अनर्गल बयानबाजी करते हैं. राहुल गांधी ने कहा कि राज्यों को ज्यादा अधिकार देना चाहिए. मिश्रा ने कहा कि केंद्र सरकार सिर्फ राज्यों पर नियम थोपती है. राज्यों को अधिकार देने से कोरोना से ज्यादा मजबूती से लड़ा जा सकता है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.