City Post Live
NEWS 24x7

शराब की पार्टी में पुलिस ने डाला रेड, राजद के महासचिव समेत छह गिरफ्तार

होटल के कमरे से शराब की बोतलें भी बरामद

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

शराब की पार्टी में पुलिस ने डाला रेड, राजद के महासचिव समेत छह गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में शराबबंदी होने के बाद भी शराब के शौक़ीन शराब पिने से बाज नहीं आते. जिसका कारण है कि बिहार में शराबबंदी कानून के बावजूद शराब के धंधा बड़े मज़े में फलफूल रहा है. हालांकि पुलिस इसे रोकने के लिए लगातार कार्रवाई कर रही है. बावजूद पिने वालों में कमी नहीं आ रही. पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर बुधवार की देर रात शराब पीते हुए राजद के महासचिव राजू यादव समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने होटल के कमरे से शराब की बोतलें भी बरामद की हैं. गिरफ्तार सभी लोगों पर बिहार एक्साइज एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी. बुधवार की देर रात गांधी मैदान थाना क्षेत्र के गोरिया टोली के पास एक होटल में राजद के महासचिव राजू यादव अपने पांच साथियों के साथ मिलकर शराब पार्टी मना रहे थे.

इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने होटल में धावा बोल दिया और पार्टी मना रहे राजद के महासचिव राजू यादव और उनके पांच साथियों को शराब पीते हुए पकड़ लिया. उनकी ब्रेथ एनालाइजर से जांच की गई तो शराब पीने की पुष्टि होने पर सभी लोगों को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने होटल के कमरे से शराब की बोतलें भी बरामद की हैं. सभी लोगों को बिहार एक्साइज एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने बताया कि सभी लोगों को बिहार एक्साइज एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है. इनमें कोतवाली थाना क्षेत्र की गोरिया टोली निवासी राजद के महासचिव राजू यादव, संजीत कुमार और सन्नी प्रसाद के साथ रूपसपुर थाना क्षेत्र के रुकनपुरा मुसहरी निवासी अमरनाथ सिंह, नौबतपुर थाना क्षेत्र के जलपुरा जैतीपुर निवासी अमरनाथ कुमार और कदमकुआं थाना क्षेत्र के दरियापुर मोहल्ला निवासी दीपक कुमार शामिल हैं. पटना पुलिस होटल के मैनेजर और कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.