City Post Live
NEWS 24x7

पटना AIIMS के डॉक्टरों बंद कर दिया है काम, मंगल पाण्डेय ने कहा- कन्हैया होंगे गिरफ्तार

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

पटना AIIMS के डॉक्टरों बंद कर दिया है काम, मंगल पाण्डेय ने कहा- कन्हैया होंगे गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइव : पटना एम्स के डॉक्टरों ने कार्य बहिष्कार कर दिया है. जेएनयू छात्रसंघ के एक्स प्रेसिडेंट कन्हैया कुमार से जुड़े विवाद में पटना एम्स के डॉक्टरों ने कार्य बहिष्कार करने का फैसला लिया है. गौरतलब है कि आज सुबह-सुबह ही घटना के संबंध में एक हाई लेवल मीटिंग बुलाई गई थी. एम्स के डॉक्टरों ने मीटिंग के बाद फैसला ले लिया. इस मामले की जानकारी लेटर लिखकर डॉक्टरों ने हेल्थ मिनिस्टर और प्रधान सचिव को दे दी है.

कन्हैया कुमार पर पटना एम्स के डॉक्टरों बदसलूकी का आरोप लगा है. पटना एम्स के डॉक्टरों में इस घटना के बाद से ही आक्रोश है.बताया जा रहा है कि कन्हैया कुमार अपने समर्थकों के साथ पटना एम्स में घुस गए. वहीं डॉक्टरों के मना करने के बावजूद वो लोग अंदर घुसे थे. इस बात पर पटना एम्स के डॉक्टरों ने कन्हैया कुमार का विरोध किया. विरोध करने पर कन्हैया कुमार ने डॉक्टरों से बदसलूकी की. ऐसा पटना एम्स के डॉक्टरों का आरोप है. इतना ही नहीं पटना एम्स के डॉक्टरों की माने तो एआईएसएफ के लोग जो कन्हैया के साथ अस्पताल पुहंचे थे. उन्होंने तो हद पार कर दी. कार्यकर्ताओं ने अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया. जब हंगामे का विरोध किया गया तो उन लोगों ने गार्ड की पिटाई कर दी.

पटना एम्स में डॉक्टरों और सुरक्षाकर्मियों के साथ कन्हैया कुमार के झड़प का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. डॉक्टरों के हड़ताल के बाद कन्हैया कुमार की मुश्किलें अब और बढ़ने वाली हैं. पटना एम्स के डॉक्टरों ने सुरक्षा की मांग और आरोपियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. डॉक्टरों की हड़ताल से स्वास्थ्य सेवाओं पर भी असर होगा. इसके साथ ही डॉक्टरों ने स्वास्थ्य मंत्री को पत्र भी लिखा है. डॉक्टरों ने स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव को भी पत्र भेजा है. इधर इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने कहा कि जल्द ही कन्हैया कुमार की गिरफ्तारी होगी. स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने कहा कि ऐसी मानसिकता के लोगों से और क्या उम्मीद की जा सकती है. कन्हैया ने जो भी किया यह काफी अफसोस जनक और बर्दाश्त के लायक नहीं है. स्वास्थ्य मंत्री ने यह भी संकेत दिए हैं कि जल्द ही कन्हैया को इस मामले में गिरफ्तार भी किया जा सकता है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.