City Post Live
NEWS 24x7

पशुपति पारस ने पार्टी के 99 फीसदी नेताओं के समर्थन का किया दावा

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : रामविलास पासवान की पार्टी से उनके बेटे को बेदखल कर उसपर रातोंरात कब्ज़ा कर लेनेवाले रामविलास पासवान के भाई पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras) ने पार्टी के 99 फ़ीसदी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के अपने साथ खड़े होने का दावा किया है. आज पशुपति पारस पहली बार दिल्ली से बिहार आ रहे हैं. पटना में उनके स्वागत को लेकर कार्यकर्ता जोरदार तैयारियां कर रहे हैं. पटना आने से पहले पशुपति पारस ने कहा कि पार्टी के 6 में से 5 सांसद हमारे साथ हैं तो 99 फ़ीसदी पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी हमारे ही हैं.

उन्होंने चिराग पासवान पर निशाना साधते हुए कहा कि चिराग कहेंगे कि सूरज पश्चिम में उगेगा तो हम क्या मान लेंगे. पारस ने बड़े ही सधे हुए अंदाज में कहा कि बहुमत का राज है और बहुमत फिलहाल हमारे पास है. उन्होंने पार्टी के सांसद और अपने भतीजे प्रिंस पासवान के ऊपर लग रहे रेप के संगीन आरोपों पर भी सफाई दी.उन्होंने कहा कि चिराग पासवान ने अपने पत्र में जिस चीज का उल्लेख किया है वो क्या कहेंगे. उनके ऊपर तो पहले से ही कई आरोप हैं.

बुधवार को पशुपति पारस के पटना पहुंचने के बाद अगले एक-दो दिन में पटना में ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद का चुनाव सर्वसम्मति या फिर वोटिंग से होगा. जानकारी के मुताबिक राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव पार्टी के पूर्व सांसद सूरजभान सिंह के यहां होना है और ये माना जा रहा है कि सूरजभान सिंह ही लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनेंगे. गौरतलब है कि चिराग पासवान पार्टी के बाहुबली नेताओं को बिलकुल भाव नहीं देते थे. यहीं वजह है कि पहले रामा सिंह साथ छोड़ा और अब सूरजभान सिंह ने उनके चाचा के साथ मिलकर पार्टी तोड़ देने का बड़ा खेल कर दिया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.