City Post Live
NEWS 24x7

बिहार का ये पप्पू बन गया है जनता का सबसे चहेता, जहाँ-जहाँ जन-समस्या, वहां-वहां पप्पू

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : प्रदेश में जहाँ कहीं भी जन-संघर्ष चल रहा हो वहां, बिहार का यह पप्पू नहीं पहुंचे, ऐसा हो नहीं सकता. छात्रों की समस्या हो या सरकारी कर्मचारियों का या फिर खेतिहर किसान और मजदूर की समस्या ,पप्पू यादव उनके संघर्ष और आन्दोलन का हिस्सा बनने जरुर पहुँच जाते हैं. अभी राजधानी पटना में नावों को ओवरलोडिंग के आरोप में पकडे जाने को लेकर  नाविक और पुलिस आमने सामने है. पुलिस अभीतक ओवरलोडिंग के आरोप में कई नावों को जप्त कर चुकी है.इस नाव जप्ती अभियान को लेकर पिछले एक सप्ताह से नाविकों और पुलिस के बीच हिंसक झड़प का दौर जारी है. नाविकों पर पुलिस के बल प्रयोग के बाद बुधवार को जाप के राष्ट्रिय अध्यक्ष सह संसद पप्पू यादव नाविकों का साथ देने के लिए पटना सिटी के कच्ची दारगाह पहुँच गए. पप्पू यादव ने पीड़ित नाविकों से मिलकर जिला प्रशासन पर खूब जमकर बरसे .

राजधानी पटना के नदी थाना क्षेत्र के कच्ची दरगाह के पास  मंगलवार को  नाव यात्रियों, नाविकों और पुलिस के बीच हुई  नोकझोंक और मारपीट मामले को एक गंभीर मामला बताते हुए जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह लोकसभा सांसद पप्पू यादव ने फतुहा का दौरा किया . जेठुली घाट और कच्ची दरगाह घाट पहुंचकर उन्होंने  नाविकों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनी. इस मौके पर सांसद पप्पू यादव ने वैशाली डीएम से फोन पर बात कर नाविकों को सहूलियत दिए जाने की मांग की. पप्पू यादव ने  राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए  कहा कि सरकार जनता के लिए है न कि जनता सरकार के लिए.

पप्पू यादव ने नाविकों की समस्या को तो सूना और सरकार को भी भला बुरा कहा लेकिन साथ ही नाविकों से भी ओवरलोडिंग नाव नहीं चलाने की गुजारिश की. पप्पू यादव ने कहा कि ओवरलोडिंग की वजह से दुर्घटनाएं होती रहती हैं, इसलिए आपको भी लोगों के जान माल को ध्यान में रखते हुए ओवरलोडिंग से बचना होगा .उन्होंने कहा कि नाव परिचालन में नाविकों को भी जिला प्रशासन के निर्देशों का ध्यान रखना चाहिए ताकि भविष्य में कोई नाव दुर्घटना न हो.सांसद पप्पू यादव ने कहा कि  पीपा पुल के खुल जाने से राघोपुर दियारा इलाके के लोगों को  राजधानी पटना से जोड़ने का एकमात्र जरिया नाव है .उन्होंने जिला प्रशासन से  आकस्मिक स्थिति में नाव परिचालन की अनुमति  दिए जाने की मांग की.

 

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.