City Post Live
NEWS 24x7

कोसी के बाढ़ प्रभावित इलाके में पहुंच गए हैं पप्पू यादव, ले रहे हैं जायजा

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : कोरोना के संक्रमण से पूरा बिहार बेहाल है.नेता अधिकारी सभी संक्रमण के डर से सहमे हुए हैं. कोई घर से बाहर नहीं निकल रहा है. लेकिन जाप पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव पूरा बिहार घूम घूमकर पीड़ित लोगो के बीच राहत सामग्री और पैसा बांटते नजर आ रहे हैं. चाहे कहीं हत्या हुई हो या फिर कोई डूबकर मरा हो या फिर कहीं रेप की वारदात हुई हो, पप्पू यादव सबके दरवाजे पर पहुँच रहे हैं.सबको कुछ न कुछ दे रहे हैं.

कोरोना संक्रमण के खतरे के बीच जहाँ भी पप्पू यादव जाते हैं, मजमा लग जाता है.न तो पप्पू यादव कोरोना से डरते नजर आते हैं और ना ही लोग.वगैर मास्क के सोशल डिस्टें सिंग की अनदेखी करते हुए पप्पू यादव रोज लोगों से घीरे नजर आते हैं.अब  जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव कोसी के बाढ़ प्रभावित इलाकों में पहुंच गए हैं. पप्पू यादव ने कोसी के उन इलाकों का दौरा किया है, जहां बाढ़ ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है. पप्पू यादव ने आज कोसी के इलाके में स्थानीय लोगों से मुलाकात की, बांधों का मुआयना किया और कई गांव का जायजा लिया.

कोसी की जनता के बीच पहुंचे पप्पू यादव ने कहा कि वो  जो भी करते हैं, वह रियल होता है. उन्हें वर्चुअल वर्ल्ड में भरोसा नहीं है. मुझे वोटरों की नहीं बल्कि आम आदमी की जिंदगी की फिक्र है. जाप अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार हो डिप्टी सीएम सुशील मोदी यह सभी वर्चुअल में भरोसा रखते हैं, लेकिन मैं रियल वर्ल्ड में रियल वर्क पर भरोसा करता हूँ.पप्पू यादव ने कहा है कि बिहार में बाढ़ से जनता बेहाल है. हर बिहारी कोरोना से परेशान है. लेकिन नीतीश कुमार सत्ता के बहार में है जबकि उनकी पार्टी चुनाव को लेकर मस्ती में डूबी हुई है. पप्पू यादव एकलौते ऐसे नेता हैं जो कोरोना संक्रमण के खतरे के बीच भी जनता के बीच नजर आ रहे हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.