City Post Live
NEWS 24x7

नए मोटर वेहिकल्स एक्ट के विरोध में पप्पू यादव का साइकिल मार्च

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

नए मोटर वेहिकल्स एक्ट के विरोध में पप्पपू यादव का साइकिल मार्च

सिटी पोस्ट लाइव : एक नवंबर से बिहार में लागू हुए नए मोटर वेहिकल एक्ट (Motor vehicles act)  की वजह से लोग परेशान हैं. उनका आरोप है कि नए और कड़े कानून की आड़ में उन्हें परेशान किया जा रहा है. ट्रैफिक नियम इतने सख्त हो गए हैं कि गाड़ियों की कीमत के बराबर या उससे भी ज्यादा जुर्माना लगाया जा रहा है. बिहार (Bihar) में भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं जब भारी-भरकम जुर्माना किया गया है.पुलिसवाले कानून की आड़ में सारी सीमाएं लांघ जा रहे हैं.इस कड़े ट्रैफिक कानून के विरोध में आज शनिवार को पूर्व सांसद एवं जन अधिकार पार्टी  के अध्यक्ष पप्पू यादव (President Of Jan Adhikar Party) साइकिल पर सवार होकर सड़क पर निकल गए. मकसद था नए ट्रैफिक रूल का विरोध करना.

पप्पू यादव ने साइकिल मार्च निकाला.खुद साइकिल पर भारी भरकम शरीर के वावजूद सवार हो गए. साइकिल मार्च के बाद वो धरने पर भी बैठ गए. पूर्व सांसद का आरोप है कि नए नियम की आड़ में लोगों को परेशान किया जा रहा है और मनमाने तरीके से फाइन की वसूली की जा रही है. पप्पू यादव ने कहा कि नया ट्रैफिक नियम आम लोगों के हित में नहीं है. इसका लोगों के जीवन पर गहरा असर पड़ रहा है.

पप्पू यादव ने कहा कि यह एक काला कानून है. आज हमने सड़क पर उतरकर विरोध किया है और आगे भी इसका विरोध करते रहेंगे और  सरकार से इस कानून को वापस लेने की मांग करेंगे.पप्पू यादव का धरना का कार्यक्रम तो आज था ही लेकिन लोगों के आकर्षण का केंद्र उनका साइकिल मार्च था.भारी भरकम शरीर के वावजूद जिस तरह से पप्पू यादव साइकिल चलाते नजर आये,लोग हैरान थे.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.