City Post Live
NEWS 24x7

छपरा के लिए निकल चुके हैं पप्पू , एसपी के खिलाफ कर चुके हैं महा-युद्ध का ऐलान

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: आज सोमवार को जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव छपरा पहुँच रहे हैं.पप्पू यादव पटना से छपरा के लिए निकल चुके हैं. पप्पू यादव का यहाँ  कोई मामूली धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम नहीं है बल्कि छपरा एसपी को खुल्लेयाम चुनौती देने का कार्यक्रम है. पप्पू यादव की. जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष व सांसद पप्पू यादव ने तीन पहले  छपरा  एसपी के खिलाफ जंग-ए-एलान कर दिया था.रविवार को ही वो छपरा पहुँचाने वाले थे.लेकिन बारिश की वजह से नहीं जा सके. आज वो छपरा पहुँच रहे हैं.आज थोड़ी देर में पप्पू छपरा पहुँच जायेगें .

गौरतलब है कि तीन दिन पहले पप्पू यादव ने एसपी को खुल्लेयाम चुनौती देते हुए कहा था कि रविवार को छपरा एसपी को दिखा देगें कि जान-आन्दोलन और जन-आक्रोश क्या होता है. अगर उसने मुझे टच भी कर दिया तो या तो वो रहेगा या मैं रहूँगा.दोनों नहीं रहेगें.पप्पू यादव ने मरने मारने की कसम खाते हुए कहा कि जनता के लिए वो खुद मर मितेगें या फिर रावण बने इस एसपी को मिटा देगें .पप्पू यादव ने एसपी के ऊपर जाति के आधार पर एक जाति विशेष के लोगों के खिलाफ कारवाई किये जाने का आरोप लगाया है.

पप्पू यादव ने कहा कि ऐसे एसपी और पदाधिकारियों को अपने पद  पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है. पप्पू यादव ने अपने समर्थकों से कहा कि रविवार को छपरा  एसपी के खिलाफ मैं महा-युद्ध का एलान करता हूँ. पप्पू यादव ने अपने समर्थकों से इसके लिए तैयार रहने का आह्वान किया है.पप्पू यादव ने एसपी को खुल्ली चुनौती देते हुए कहा कि  रविवार को वो यहाँ पर एक सभा करेगें .उस सभा में एसपी के खिलाफ महा-युद्ध का एलान करेगें. अगर एसपी को औकात है तो पप्पू यादव को मार कर दिखाएँ.पप्पू यादव ने कहा कि उस दिन पप्पू यादव को एसपी ने टच कर दिया तो उस दिन हम रहेगें या वो रहेगा.

पप्पू यादव के इस एलान पर उनके समर्थकों ने जमकर तालियाँ बजाई और उनका हौसला और बढ़ा दिया.पप्पू यादव ने कहा कि मैं आपको वचन देता हूँ. कलतक  मुख्यमंत्री और डीजीपी से मिलने का प्रयास करूँगा .अगर परसों तक ये एसपी निर्दोष और बुजुर्गों पर से केस वापस नहीं लेगा .उनकी मोटर साइकिल नहीं छोड़ा तो आरपार की लड़ाई होगी.ब्लाक स्तर पर महा-पंचायत होगा और जन-आन्दोलन और जन-आक्रोश क्या होता है, हम उसको उस दिन दिखायेगें .ऐसे निरंकुश एसपी को रावण बनकर जीने का अधिकार नहीं हो सकता है.इससे बेहतर है मर जाना. यदि आम आदमी जिन्दा नहीं रहेगा तो मेरे जैसे व्यक्ति को चूल्लू भर पानी में मर जाना बेहतर है .

पप्पू यादव के इस एलान से छपरा  पुलिस की नींद उड़ गई है.गौरतलब है कि पप्पू यादव के समर्थक पुलिस से भी खौफ बिलकुल नहीं खाते बल्कि उन्हें दौड़ा दौड़ा कर पिटते हैं. पटना के फतुहा में उन्होंने कई पुलिसकर्मियों को लहू-लुहान कर दिया था .अब जब खुद पप्पू यादव ने खुल्लेयाम एसपी को चुनौती दे दी है ,उनके समर्थकों को संभालना आसान काम नहीं होगा खासतौर पर उस स्थिति में जब खुद एसपी उनके सामने आ जायेगें.जाहिर पप्पू यादव रविवार को जबतक छपरा  में रहेगें, एसपी को नजरबन्द रहना पड़ेगा या फिर पप्पू यादव यादव के समर्थकों के साथ उन्हें महा-युद्ध के लिए तैयार रहना होगा .

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.